AB divilliers win the heart of his great 14 year fan
Ab instagram

क्रिकेट की दुनिया के बेताज बादशाह और मिस्टर 360 के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स अब क्रिकेट से अलविदा कह चुके हैं. एबी के अचानक संन्यास लेने की खबर सुनते ही दुनिया भर में कई क्रिकेट प्रेमियों के दिल टूट गए और अब मैदान में अब वह अपने सबसे बेस्ट खिलाड़ी को धमाल मचाते नहीं देख पाएंगे.

तो वहीं अब डिविलियर्स ने अब अपने एक खास फैन के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो उनके रिटायर्मेंट के बाद टूट सा गया था.

Those superstars-who-have-lost-the-most-ipl-finals

मिस्टर 360 एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं और उनकी एक खास तस्वीर जबरदस्त सुर्ख़ियों में है. जी हा एबी डिविलियर्स ने अपने एक 14 साल के जबरा फैन के साथ तस्वीर शेयर की है जो दर्शकों का दिल जीत लेगी. दरअसल जिस दिन अचानक एबी ने अपने रिटायर्मेंट का एलान किया तो वह दिन मानों क्रिकेट प्रेमियों के बीच एक शोक की लहर सी दौड़ पड़ी. फैंस के साथ-साथ क्रिकेट के दिग्गज भी बेहद हैरान हुए और उन्होंने ने भी अपना दुःख जताया. डिविलियर्स के अचानक यूं मैदान से अलविदा कह देने के बाद सभी को जोर का झटका लगा.

AB divilliers win the heart of his great 14 year fan

तो वहीं उनका एक फैन जो मात्र 14 वर्ष का है उसका रो-रो कर बुरा हाल हो गया. इस बात की जानकारी खुद एबी डिविलियर्स ने दी और उसके साथ एक खास तस्वीर शेयर की. IOL की रिपोर्ट के मुताबिक, डिविलियर्स ने बातचीत में बताया की उनको लिओ के बारे में जैसे ही पता चला वह उनसे मिलना छह रहे थे. मीटिंग के बाद ऐसा लगा कि, वह बच्चा क्रिकेट का अच्छा जानकर है और मेरे शॉट्स के बारे में काफी गहराई से जनता है.

डिविलियर्स ने आगे कहा कि, उन्होंने अपने फैन से बातचीत की और उसको अपना साइन की हुआ एक बैट गिफ्ट किया. एबी डिविलियर्स ने फोटो शेयर कर लिखा “अपने सबसे बड़े फैन और नन्हे स्टार से मुलाकात कर अच्छा लगा. यह पूरी बातचीत आप मार्टिन बस्टर के शो पर देख सकते हैं.” 

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published.