ab de villiers-SRH

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 6ठा मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (sunrisers hyderabad) के बीच आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन, इस मुकाबले के होने से पहले ही आरसीबी के बल्लेबाज और विकेटकीपर एबी डिविलियर्स (Ab de villiers) ने बड़ा बयान दिया है.

हैदराबाद के खिलाफ उतरने से पहले डीविलियर्स  ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ab de villiers

दरअसल एबी डीविलियर्स (Ab de villiers) का मानना है कि, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अन्य टीमों के मुकाबले सनराइजर्स हैदराबाद में कुछ खास गहराई नहीं है. उन्होंने यह टिप्पणी ऐसे वक्त में की है जब बुद्धवार, 14 अप्रैल को बैंलुरू का सामना डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली टीम से होने जा रहा है.

आरसीबी (RCB) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एबी डीविलियर्स ने अपने दिए घए बयान में कहा है कि,

‘इस तरह के चैलेंज में मजा आता है. यह एक बड़ी चुनौती है. मुझे हमेशा सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना अच्छा लगता है. वे आपको अपने टैलेंट से चुनौती दे सकते हैं और वे हमेशा स्मार्ट होते हैं. यह हमारे लिए तय करना जरूरी है कि हमें कुछ अच्छी पार्टनशिप मिले, एक बार जब हम शीर्ष पर पहुंच जाते हैं. तो हम एक ऐसी टीम है, जिस पर हम वाकई में हावी हो सकते हैं.’

हैदराबाद को रोकने के लिए साझेदारी पर लगाना होगा ब्रेक

photo 2021 04 14 14 19 11

इसी सिलसिले में आगे बात करते हुए एबी डिविलियर्स (Ab de villiers) ने कहा कि,

“आईपीएल की बाकी टीमों की तुलना में सनराइजर्स हैदराबाद में गहराई नहीं है. यदि अगर हमें उन पर पकड़ बनानी है, तो हमें यह तय करना पड़ेगा कि हम किसी भी तरह से उन्हें गेम में वापसी करने न दें. क्योंकि वाकई में हैदराबाद खतरनाक है.”

आज के मैच में दोनों टीमें एक दूसरे के आमने-सामने होंगी. एक तरफ जहां खिताब पर कब्जा करने के इरादे से विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम दमखदम झोंकते हुए नजर आएगी. तो वहीं हैदराबाद किसी भी तरह से आरसीबी को शिकस्त देकर इस सीजन में खाता खोलने की कोशिश करेगी.

हैदराबाद के लिए शुरूआत नहीं रही है अच्छी

photo 2021 04 14 14 19 40

हैदराबाद और आरसीबी इस सीजन में आज अपना दूसरा मुकाबला खेलने के लिए उतरेंगी. पहला मैच मुंबई को हराकर बैंगलुरू जीत चुकी है. तो वहीं हैदराबाद के लिए शुरूआत अच्छी नहीं रही है. ऐसे में एबी डिविलियर्स (Ab de villiers) का आया बयान कितना कारगर साबित होता है, ये तो वक्त आज के मुकाबले टीम के प्रदर्शन के बाद पता चलेगा.