राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच खेले गए मुकाबले में एबी डिविलियर्स से बेहतरीन प्रदर्शन का नजारा देखने को मिला, जिसकी बदौलत आरसीबी ने मैच में शानदार जीत दर्ज की। मुकाबले के दौरान राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, पहले बल्लेबाजी करते हुए, राजस्थान ने 178 रन बनाए जिसके जवाब में उतरी आरसीबी ने एबी डिविलियर्स के शानदार बल्लेबाजी के बदौलत मैच को जीत लिया।

एबी डिविलियर्स ने किया शानदार प्रदर्शन

मैच में एबी डिविलियर्स ने 22 गेंद पर 55 रन बनाए थे, जिसमें उन्होंने 6 छक्के और 1 चौके लगाए, मैच में जीत के बाद एबी डिविलियर्स को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया, प्लेयर ऑफ दी मैच बनने के बाद एबी डिविलियर्स ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान मैच के बारे में और अपनी बल्लेबाजी के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी। मैच के बारे में बोलते हुए एबी डिविलियर्स ने कहा-

“मै बहुत खुश हु मेरे पास शब्द नहीं है, ईमानदारी से कहूँ तो मैच में खिलाड़ियों ने ज्यादा अच्छी गेंदबाजी नहीं की, चहल ने मैच में 2 नो बॉल फेंकी, ऐसा वह करता नहीं है, गेंदबाजी अगर अच्छी होती तो लक्ष्य 15-20 रन कम होता। जब मै बल्लेबाजी करता हूँ तो मै दबाव की स्थितियों को दिमाग में छिपाने की कोशिस करता हूँ, मुझे अपने प्रदर्शन पर गर्व है, मै हमेशा टीम के लिए खेलना चाहता हूँ, और टीम को जीत दिलाना चाहता हूँ, मैं टीम के मालिकों को दिखाना चाहता हूँ की मै अपने अच्छे प्रदर्शन की वजह से यहाँ हूँ, मेरे अच्छे प्रदर्शन में मेरे परिवार, फैंस का सपोर्ट भी अहम हिस्सा होता है”

टीम में अपनी भूमिका के बारें में बोले एबी डिविलियर्स

आरसीबी टीम में अपने भूमिका के बारे में बोलते हुए एबी डिविलियर्स ने कहा-

“मै पिछले मैच में अच्छा नहीं खेला, मैंने अपनी भूमिका नहीं निभाई, मुझे लगता है की मुझे मैच के दौरान होना चाहिए था, लेकिन मुझे खुशी है की मैंने इस मैच में अच्छा किया, मै किसी भी मैच में अपने गेम प्लान के अनुसार खेलता हूँ”

राजस्थान के खिलाफ मैच में उनादकट के ओवर के बारे में बोलते हुए एबी डिविलियर्स ने कहा की-

“जब उनादकट गेंदबाजी करने आए तो मुझे पता था की मुझे उन्हे अच्छे से मारना होगा, लेकिन मै बहुत चिंतित था, क्योंकि लेग साइड की बाउंड्री काफी बड़ी थी, सौभाग्य से मैंने उसके गेंद पर अच्छा शॉट खेला और उनादकट को उसके गेम प्लान से हटा दिया। जिसकी बदौलत हमे आखिरी ओवर से पहले अच्छे रन मिले”

मैच के दौरान एबी ने मचाया धमाल

राजस्थान के खिलाफ मैच में एबी डिविलियर्स ने 22 गेंद पर 6 छक्के और 1 चौके के बदौलत 55 रन बनाए थे, एबी डिविलियर्स मैच में जब बल्लेबाजी करने आए थे, उस दौरान आरसीबी की हालत काफी खराब थी, लेकिन उन्होंने जिम्मेदारी निभाते हुए टीम को जीत दिल दी। एबी डिविलियर्स के साथ गुरुकिरत सिंह मान ने भी शानदार प्रदर्शन किया था, जिसमें उन्होंने 19 रन बनाए।