cricketer Aaron Summers jailed for grooming, possessing child abuse material
cricketer Aaron Summers jailed for grooming, possessing child abuse material

कभी बॉल टेम्परिंग विवाद तो कभी अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप, अक्सर इन मामलों में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बदनाम ही रहा है. इसी बीच आरोन समर्स (Aaron Summers) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जो बीते कुछ महीने पहले अपनी घिनौनी हरकत की वजह से चर्चाओं में बने हुए थे. अब इस मामले में उन्हें लंबी सजा हुई है. क्या है आरोन समर्स (Aaron Summers Jailed) को लेकर आ रही नई अपडेट बताते हैं आपको अपनी इस रिपोर्ट के जरिए…

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के खिलाफ चाइल्ड सेक्सुअल केस में कोर्ट ने लिया गंभीर फैसला

Aaron Summers jailed for child abuse

ऑस्ट्रेलिया के इस युवा क्रिकेटर पर कुछ महीने पहले ही चाइल्ड सेक्सुअल के आरोप लगे थे. साथ ही उन पर बच्चों के सेक्सुअल कंटेंट रखने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे. जिसके बाद इसी साल 17 मई को उन्हें डार्विन की स्थानीय अदालत में पेश किया गया. हालांकि इस मामले में की तहकीकात जारी थी जिसमें वो पूरी तरह से दोषी पाए गए हैं.

आरोन समर्स (Aaron Summers) के फोन में बच्चों के शोषण से जुड़े वीडियो और 10 बच्चों के साथ संपर्क रखने के सबूत भी मिले हैं. इन बच्चों से आगे भी अश्लील तस्वीरें मंगाने की खिलाड़ी की ओर से कोशिश की गई थी. इसके साथ ही उन पर  बच्चों से जुड़ा सेक्सुअल कंटेट रखने और एक बच्चों को बहलाने का भी आरोप लगा था. क्रिकेटर खिलाफ सभी आरोप साबित होने के बाद उन्हें कोर्ट ने लंबी और कड़ी सजा सुनाई है.

कोर्ट ने खिलाड़ी को सुनाई लंबी सजा

Aaron Summers jailed

अबू धाबी में टी10 लीग और डेक्कन ग्लेडियटर्स टीम की ओर से खेल चुके आरोन समर्स (Aaron Summers) खिलाड़ी को लेकर हुई बुद्धवार की सुनवाई के बाद कोर्ट ने 2 साल के गैर पैरोल अवधि का साथी उन्हें 3 साल 11 महीने की जेल की सजा सुनाई है.