Aaron Finch-post match interview-ind vs aus 3rd t20i 2022

Aaron Finch: भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज यानि 25 सितंबर को 3 मैचों की रोमांचक T20 सीरीज़ का आखिरी और निर्णायक मुकाबला हैदराबाद में खेला गया. जिसमें भारत ने कंगारुओं को 6 विकेट से मात दी और 2-1 से सीरीज़ भी अपने नाम कर ली. वहीं वर्ल्डकप विनर ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला का पहला मुकाबला जीतने के बाद भी श्रृंखला हार गई. ऐसे में श्रृंखला के आखिरी और निर्णायक मैच में भारत से मिली करारी हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने बड़ा बयान दिया है.

Aaron Finch ने सीरीज़ गंवाने के बाद दिया बड़ा बयान

Aaron Finch

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के आक्रामक सलामी बल्लेबाज़ और कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने भारत के खिलाफ एक रोचक सीरीज़ गंवाने के बाद बड़ा बयान दिया है. उन्होंने खासकर टीम के युवा खिलाड़ी कैमरन ग्रीन की जमकर सरहाना की है. जिन्होंने मैच में पारी का आगाज़ करते हुए एक ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़ा था. फिंच ने ग्रीन के संबंध में कहा कि,

“वास्तव में अच्छी श्रृंखला रही. जिस तरह से हमने वापसी की वह शानदार था. वास्तव में ग्रीन जैसे युवा खिलाड़ी का प्रभाव श्रृंखला पर देखने को मिला है.”

बता दें कि कैमरन ग्रीन अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी T20 विश्वकप में 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं है. हालांकि अगर उनका इसी तरह का प्रदर्शन जारी रहा तो वह बहुत जल्द ही टीम में अपनी जगह पक्की कर लेंगे.

“भारत को काबू में करके नहीं हरा सकते”

Aaron Finch-Rohit Sharma

एरॉन फिंच ने आगे पोस्ट मैच इंटरव्यू में मुरली कार्तिक से बातचीत करते हुए अपने बयान में इस बात का भी ज़िक्र किया कि उन्हें मैच जीतने के लिए विकेट लेना बहुत ज़्यादा ज़रूरी था. उन्होंने आगे कहा कि भारत जैसी टीम को काबू में करके नहीं हरा सकते. फिंच (Aaron Finch) ने कहा,

“हमें विकेट हासिल करने थे, भारत को काबू में करके नहीं हरा सकते. कई बार हम बल्ले और गेंद से लापरवाह थे, लेकिन विश्व स्तरीय टीम के खिलाफ इस तरह की कड़ी सीरीज खेलने से खिलाड़ियों की स्थिति अच्छी रहेगी. जिस तरह से उन्होंने अपने अति-आक्रामक दृष्टिकोण के साथ खेल को आगे बढ़ाया, मुझे वह पसंद आया.”

ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के बाद अब 5 अक्टूबर से वेस्टइंडीज़ के साथ 2 मैचों की एक घरेलू T20I सीरीज़ खेलेगी. वहीं उसके ठीक बाद 9 अक्टूबर से 3 मैचों की एक ज़बरदस्त T20 श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की मेज़बानी करेगी.

One reply on ““भारत को काबू में करके नहीं जीत…”, सीरीज गंवाने के बाद बौखलाए एरॉन फिंच, इन खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा”

Comments are closed.