kohli and babar
Babar and Virat best Cover Drive

आस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज आरोन फिंच (Aaron Finch) अपने जबाव को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम की तुलना हमेशा देखने को मिलती है. ये दोनों ही खिलाड़ी दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों की लिस्ट में शुमार हैं. क्योंकि दोनों बल्लेबाजों का खेलने का स्टाइल एक जैसा ही है. वहीं ट्विटर पर केकेआर के आधिकारिक पेज आरोन फिंच (Aaron Finch) से पूछा गया कि कौन बेस्ट कवर ड्राइव खेलता है? तो उनका जबाव कुछ यूं था.

Aaron Finch ने दिया ये जबाव

Aaron Finch

ऑस्ट्रेलियाई टीम टी-20 फॉर्मेट के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) विराट कोहली और बाबर आजम को लेकर एक सवाल का जबाव दिया था. जिसका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. केकेआर के आधिकारिक पेज से #AskKKR सेशन के दौरान फिंच ने फैंस के सवालों के जवाब दिए. जिसमें फैंस से उनके से पूछा कि विराट और बाबर में से कौन बेस्ट कवर ड्राइव खेलता है? वहीं आरोन फिंच (Aaron Finch) ने मजेदार जबाव देते हुए कहा कि,

“विराट कोहली और बाबर आजम. ये दोनों जब यह शॉट लगाते हैं तो देखकर आंखों को सुकून मिलता है.”

आरोन फिंच के इस जवाब ने लाखों फैंस का दिल जीत लिया. दोनों ही खिलाड़ी काफी क्लासी बल्लेबाजी करते हैं. मैदान पर खेलते हुए देखना फैंस इनको पसंद करते हैं. दोनों ही अपने कवर ड्राइव के लिए मशहूर हैं. इसी वजह से यह ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है.

केकेआर की टीम से जुड़े Aaron Finch

Aaron Finch

आईपीएल क 15वें सीजन में आरोन फिंच (Aaron Finch) केकेआर की टीम से खेलते हुए नजर आ सकते हैं. फिंच को एलेक्स हेल्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर केकेआर ने टीम से जोड़ा है. टेस्ट कप्तान पैट कमिंस भी इसी टीम का हिस्सा है. उन्होंने आईपीएल से जुड़ते ही सबसे कम गेंदो में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. ऐसे में ये दोनों ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी धमाल मजा सकते हैं. वहीं फिंच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 15 अप्रैल को होने वाले मैच में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध होंगे.

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...