Aakash Chopra Trolled After Promote Amir Khan Film lal singh chaddha

Aakash Chopra: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ और क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा आए दिन क्रिकेट से जुड़े किसी ना किसी मामले पर अपनी राय देते रहते हैं, जिसकी वजह से सुर्ख़ियों में भी उनका नाम बना रहता है. इस बार भी आकाश (Aakash Chopra) सुर्ख़ियों का हिस्सा तो बने हैं लेकिन क्रिकेट की वजह से नहीं, बॉलीवुड फिल्म की वजह से. जी हां, आकाश ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” और फिल्म के एक्टर आमिर खान की जमकर तारीफ की है. जिसके बाद फैंस ने उनकी सरेआम क्लास लगा दी है.

Aakash Chopra जमकर हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल

Aakash Chopra Trolled on Twitter for lal singh chaddha

दरअसल, क्रिकेट कॉमेंटेटर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए नई बॉलीवुड फिल्म “लाल सिंह चड्डा” की जमकर तारीफ की. साथ ही उन्होंने दिग्गज एक्टर आमिर खान को भी सराहा और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

“कल रात लाल सिंह चड्ढा देखी. आमिर खान ने शानदार परफॉर्मेंस दी है. ये फिल्म लगान, गजनी और दंगल जैसी उनकी शानदार फिल्मों में से एक है. फिल्म जैसे-जैसे आगे बढ़ती है आप लाल सिंह से प्यार करने लगते हैं.”

बस आकाश के ट्वीट करते ही फैंस बौखला गए. इसके बाद एक के बाद एक यूजर्स ने आकाश को ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसका अंदाजा आप इस खबर में साझा की गई प्रतिक्रियाओं से लगा सकते हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया

 

One reply on “लाल सिंह चड्ढा फिल्म की तारीफ कर बुरे फंसे आकाश चोपड़ा, फैंस बोले- अपनी हद में रहो…आप कोई सेलिब्रिटी नहीं हैं”

Comments are closed.