rohit

आईपीएल 2020 के शुरु होने में अब चंद दिन बचे हुए हैं। ऐसे में चारों तरफ कैश रिच लीग की चर्चा चल रही है। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर व मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने हाल ही में आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक भविष्यवाणी की है। उनका कहना है कि यदि रोहित आईपीएल में इस बार ओपनिंग करें, तो वह 500 रनों का आकंड़ा पार कर सकते हैं।

मुंबई इंडियंस के सुरक्षा कवच होंगे रोहित

रोहित शर्मा

आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान ना केवल कप्तानी में अपनी धाक जमाए हुए हैं। बल्कि वह एक बेहतरीन बल्लेबाज भी हैं, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के साथ-साथ आईपीएल में बड़े-बड़े स्कोर बनाते हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि रोहित बतौर ओपनर अधिक सफल रहे हैं। इसी को लेकर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

“मेरे हिसाब से रोहित शर्मा इस आईपीएल सीजन मुंबई इंडियंस के सुरक्षा कवच होंगे। क्योंकि अगर रोहित शर्मा मुंबई के लिए ओपनिंग करते हैं और उन्होंने लगभग 500 रन बना दिया तो निश्चित तौर पर वो टीम के सुरक्षा कवच होंगे। पिछली बार जब मुंबई इंडियंस ने खिताब जीता था तब 5 खिलाड़ियों ने 400 से ज्यादा रन बनाए थे। इस साल भी उन्हें इसी तरह के प्रदर्शन की जरुरत है।”

रोहित शर्मा ने लगाया था बेहतरीन छक्का

इन दिनों सभी टीमें और उनके खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। लीग के शुरु होने से पहले सभी अपने फॉर्म में आना चाहते हैं। मुंबई इंडियंस की टीम के खिलाड़ी भी मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे हैं। हाल ही में मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें रोहित के बल्ले से निकला एक जबरदस्त छक्का देखने को मिला।

असल में रोहित ने अपने अंदाज में छक्का लगाया, जो मैदान को पार करते हुए रोड पर जा रही एक बस से टकरा गया। इस छक्के ने मुंबई के फैंस को ये तो बता दिया है कि कप्तान रोहित पूरे फॉर्म में हैं और आईपीएल 2020 में गेंदबाजों की खैर नहीं।