Aakash Chopra said today will be Vijay Shankar last innings
Aakash Chopra said today will be Vijay Shankar last innings

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस की ओर से खेल रहे ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) प्रदर्शन पर निराशा जाहिर की है. इभी तक उन्हें इस फ्रेंचाइजी ने 2 मुकाबलों में खेलने का मौका दिया है और दोनों ही मैचों में उन्होंने काफी ज्यादा निराश किया है. विजय शंकर के लगातार फ्लॉप प्रदर्शन पर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने हैरान करने वाली भविष्यवाणी की है.

विजय शंकर की होगी आखिरी पारी- पूर्व क्रिकेटर

 Aakash chopra warns all rounder vijay shankar to perform well vs PBKS

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद से रिलीज होने के बाद नीलामी में विजय शंकर पर नई टीम गुजरात टाइटन्स ने भरोसा जताया था और अभी तक के शुरूआती दोनों ही मुकाबलों में खेलने का मौका भी दिया है. लेकिन, इन दोनों मैचों में 65.38 की बेहद खराब स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने मात्र 17 रन बनाए हैं. इसके साथ ही सिर्फ एक ओवर में गेंदबाजी की है जिसमें उन्हें कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है.

इसी सीजन में गुजरात टाइटन्स ने उन्हें खुद को साबित करने के लिए नंबर-3 पर बल्लेबाजी का मौका दिया है. लेकिन, दोनों मौकों को भुनाने में उन्होंने देरी कर दी है. ऐसे में अब आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) की माने तो यह नंबर पूरी पारी की दिशा निर्धारित करती है और उनके लिए पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाला आज का मैच करो या मरो वाला हो सकता है.

विजय शंकर के बारे में बात करते हुए आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

“नंबर 3 पर, अगर उन्हें मौका मिलता है, तो यह विजय शंकर की आखिरी पारी होगी. टीम शायद इसके बाद उनकी तरफ ना देखे. वह ना तो गेंद से विकेट ले रहे हैं और ना ही नंबर 3 पर बल्ले से रन बना रहे हैं, जोकि एक महत्वपूर्ण स्लॉट है.”

कप्तान के पसंदीदा होने की वजह से मिलेगा मैथ्यू को मौका

 Aakash chopra on Matthew wade

इतना ही नहीं पूर्व क्रिकेटर ने मैथ्यू वेड को लेकर भी अपनी स्पष्ट राय दी और कहा, लगभग एक दशक से ज्यादा के समय के बाद ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड को दोबारा आईपीएल में अपना हुनर दिखाने का मौका मिला. हालांकि यह खिलाड़ी अभी तक बल्ले के साथ बड़ी पारी नहीं खेल पाया है और इनके नाम दो मैच में 31 रन दर्ज हैं.

मैथ्यू वेड के बारे में बात करते हुए आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा,

“मैथ्यू वेड ने अब तक रन नहीं बनाए हैं. लेकिन, उन्हें अभी भी मौका दिया जाएगा क्योंकि वह कप्तान के पसंदीदा हैं और यह आशीष नेहरा की टीम है जो बार-बार बदलाव नहीं करते हैं.”

पंजाब के खिलाफ बना सकते हैं मैथ्यू रन

Matthew wade

अंत में पूर्व क्रिकेटर ने यह भी माना के मैथ्यू वेड पंजाब किंग्स के कम अनुभवी आक्रमण के सामने रन बना सकते हैं. इस बारे में Aakash Chopra ने कहा,

“समय जल्द ही बीत जाएगा क्योंकि उन्हें वैभव अरोड़ा, अर्शदीप और रबाडा जैसे खिलाड़ी मिलेंगे. रबाडा को छोड़ दिया जाए तो बाकी गेंदबाजों के खिलाफ वेड के पास मौका होगा. यदि वेड फायदा उठाने में नाकम रहते हैं तो फिर वे रहमानुल्ला गुरबाज या रिद्धिमान साहा की ओर जा सकते हैं.”