Aakash Chopra on Rashid Khan-IPL 2022
Aakash Chopra on Rashid Khan-IPL 2022

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने IPL 2022 के सीजन में राशिद खान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें लगातार सामने आ रही हैं कि राशिद खान (Rashid Khan) नई टीम में शामिल हो सकते हैं. इस बार टूर्नामेंट में कुल 10 टीमें हिस्सा लेंगी. यानी कि 15वां सीजन बेहद रोमांचक होने वाला है. ऐसे में आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने क्या कुछ कहा है इस बारे में भी आपके बता देते हैं.

राशिद खान को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

Aakash Chopra on Rashid Khan

दरअसल बीते कई दिनों से ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि राशिद खान लखनऊ टीम के बजाय अहमदाबाद टीम में शामिल हो सकते हैं. इस खबर के बारे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि यह एक शानदार चयन है. आईपीएल 2022 में शामिल हो रही दो नई टीमों को ऑक्शन से पहले कुछ खिलाड़ियों को ड्रॉफ्ट के जरिए हासिल करने का मौका दिया गया है. जिसकी आखिरी डेट 22 जनवरी है.

इस समय जितने भी खिलाड़ी उपलब्ध हैं उनमें से कुछ को ये टीमें ड्रॉफ्ट के जरिए अपनी फ्रेंचाइजी से जोड़ सकती हैं. इसके बाद ऑक्शन के लिए जा सकती हैं. हालांकि कुछ समय पहले मीडिया में इस तरह की खबरें चर्चाओं में थीं कि लखनऊ की टीम राशिद खान को ड्रॉफ्ट के जरिए अपनी टीम में शामिल कर सकती है. लेकिन, अब जिस तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं उसकी मानें तो राशिद अहमदाबाद की टीम में जा सकते हैं.

यह एक तरह से शानदार स्टील है

Rashid Khan

राशिद खान के बारे में अपने यू-ट्यूब चैनल पर जारी किए गए वीडियो में बात करते हुए आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा,

“खबरें ऐसी आ रही हैं कि हार्दिक पांड्या अहमदाबाद के कप्तान बनने जा रहे हैं. वहीं इशान किशन और राशिद खान के भी अहमदाबाद टीम में जाने की चर्चा चल रही है. इसका मतलब यह हुआ कि राशिद लखनऊ की टीम में नहीं जा रहे हैं. ये एक तरह से शानदार स्टील है. उम्मीद यही थी कि केएल राहुल और राशिद खान दोनों लखनऊ टीम का हिस्सा होंगे. लेकिन, राशिद शायद अहमदाबाद में जा रहे हैं.”

फिलहाल इस तरह की किसी भी खबर पर ऑफिशियल तौर पर कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है. लेकिन, दो नई टीमों की एंट्री से इस लीग का रोमांच और ज्यादा बढ़ गया है. जिसका इंतजार फैंस को ही नहीं बल्कि खिलाड़ियों को भी है. इसके अलावा मेगा ऑक्शन में भी कुछ बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं जिनकी बोली को लेकर क्रिकेट प्रेमी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.