Aakash Chopra on PAK vs AUS-T20 WC 2021
Aakash Chopra on PAK vs AUS-T20 WC 2021

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS) के बीच आज दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला होना है. लेकिन, उससे पहले ही आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) समेत बड़े दिग्गज इस मुकाबले को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने में लगे हैं. आज शाम को होने वाले मुकाबले का हर क्रिकेट प्रेमी और दिग्गज खिलाड़ियों को इंतजार है. लेकिन, उससे पहले पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने क्या भविष्यवाणी की है.

पूर्व क्रिकेटर ने सेमीफाइनल मुकाबले से पहले की प्रिडिक्शन

Aakash Chopra on PAK vs AUS

फिलहाल वर्ल्ड कप की बात करें तो अब तक पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया का आमना सामना (वनडे और T20I) नॉक आउट मैचों में 4 बार हो चुका है. लेकिन, चारों बार कंगारू टीम को ही जीत हासिल हुई है. ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को साल 2015 में वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में 6 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्आज की थी. लेकिन, दोनों टीमें एक बार फिर आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में होने वाले सेमीफाइनल में आमना-सामने होने वाली हैं.

इस मुकाबले को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपनी भविष्यवाणी कर दी है. इस टूर्नामेंट में होने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच में उन्होंने पाकिस्तान को सपोर्ट किया है. उनका कहना है कि इतिहास खुद को दोहराने के बजाय फिर से लिखा जाएगा. इस बारे में अपमने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए उन्होंने अपनी बात रखी है.

पूर्व क्रिकेटर ने एक साथ की कई भविष्यवाणी

 PAK vs AUS-T20 WC 2021

हाल ही में जारीए किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा,

‘पाकिस्तान जीतेगा. इतिहास खुद को नहीं दोहराएगा लेकिन, एक नया इतिहास फिर से लिखा जाएगा. पावरप्ले में दो या दो से ज्यादा विकेट गिरेंगे. दोनों टीमें नई गेंद से अटैक करेंगी. दूसरा, मेरा मानना ​​है कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज-मिशेल स्टार्क और शाहीन शाह अफरीदी एक साथ तीन या उससे ज्यादा विकेट अपने नाम दर्ज कराएंगे.

लेग स्पिनर एडम ज़म्पा और शादाब खान दो या उससे ज्यादा विकेट भी लेंगें. पाकिस्तान, एक एशियन नेशन है और वो लेग-स्पिन को उतना अच्छा नहीं खेलता जितना उसे खेलना चाहिए.’

Brian Lara ने सेमीफाइनल मुकाबले से पहले की भविष्यवाणी, | पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल से पहले आई गुड न्यूज,