mayank agarwal

IPL 2022: भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) की भविष्यवाणी सच साबित हुई है. उन्होने मयंक अग्रवाल को कप्तान बनाए जाने की भविष्यवाणी पिछले साल ही कर दी थी. जिसके बाद उनका वो ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं अपनी इस भविष्यवाणी को लेकर पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने रीट्वीट करते हुए खुशी का इजहार किया है.

Aakash Chopra की सच सबित हुई भविष्यवाणी

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने पिछले साल क ट्विट किया था. जो कि पंजाब की टीम को लेकर था. जिसमें उन्होंने कहा था कि पंजाब कि टीम भविष्य में  मयंक अग्रवाल को टीम का कप्तान बना सकती है. ये ट्वीट आकाश चोपड़ा ने 30-11-21 को किया था. उनकी ये बात सच साबित हो हो गई.

पंजाब टीम (Punjab Team ) ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को ही अपना कप्तान नियुक्त किया है. चोपड़ा ने उस समय कहा था कि मयंक अग्रवाल को एडेन मार्करम, शाहरुख खान और अदर्शदीप सिंह तथा रवि ​बिश्नोई में से किसी एक को रिटेन करना चाहिए. हालांकि इनमें से केवल मयंक और अर्शदीप ही रिटेन हुए थे.

मयंक अग्रवाल को मिली पंजाब की कमान

Mayank Agrawal

आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने लीग के आगामी 15वें सीजन के लिए सलामी बल्लेबाजी मयं​क अग्रवाल (Mayank Agrawal)को टीम की कमान सौंप दी गई है. इस नाम की घोषणा से पहले खेल पंड़ितों का मानना था शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को पंजाब का  कप्तान बनाया जा सकता हैं, लोकिन उनका ये दांवा गलत साबित हुआ. वही अब आगामी  मुकाबलों में मयं​क अग्रवाल टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे.

पंजाब किंग्स के लिए मयंक अग्रवाल एक जबरदस्त बल्लेबाज साबित हुए हैं. इस टीम के साथ साल 2018 से जुड़े हुए है. वही अहर उनके आंकड़ों पर नजर डालतें तो इस बल्लेबाज ने 47 मैचों में पंजाब के लिए 144.25 के स्ट्राइक रेट से 1317 रन बनाये हैं. इस दौरान उनके नाम एक शतक भी दर्ज है. वह पिछले सीजन केएल राहुल की गैरमौजूदगी में टीम की कमान संभालते हुए भी नजर आये थे.