Deepak Chahar

IPL 2022: आईपीएल के 15 वें सीजन को लेकर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) काफी उत्साहित हैं. आईपीएल 2022 की उलटी गिनती शुरू हो गई है. चार बार की आईपीएल विजेता CSK के लिए अच्छी खबर नहीं है. क्योंकि 26 मार्च को चेन्नई की टीम KKR के साथ अपना पहला मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी. लेकिन, उससे पहले टीम के गेंदबाज दीपक चाहर की फिटनेस की अटकलों ने सीएसके (CSK) के फैंस को परेशान कर रखा है. दीपक चाहर आईपीएल 2022 में खेलते हुए नजर आएंगे या नहीं इस मसले पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

दीपक चाहर की जगह ये खिलाड़ी होगा शामिल!

Deepak Chahar

सीएसके (CSK) ने अपने खिलाड़ी को खरीदने के लिए मेगा ऑक्शन में पूरी ताकत झोंंक दी थी.  फ्रैंचाइजी हर हाल में दीपक चाहर (Deepak Chahar) को खरीद कर अपनी टीम में शामिल करना चाहती थी और वो ऐसा करने में सफल भी रही. सीएसके ने दीपक चाहर को 14 करोड़ की भारी भरकम राशि देकर टीम के साथ जोड़ा था. लेकिन, अब इस कीमत पर पानी फिरता हउआ दिखाई दे रहा है. अगर दीपक खराब फिटनेस  के चलते आईपीएल से बाहर रहते हैं तो सीएसके (CSK) को बड़ा झटका लग सकता है. अब आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने डेनियल विट्टोरी से पूछा कि दीपक चाहर को कौन रिप्लेस कर सकता है. इसके जवाब में विट्टोरी ने कहा,

“मुझे लगता है कि यह एडम मिल्ने होगा. उनका प्रदर्शन दुनिया भर में असाधारण रहा है. मुझे लगता है कि मिल्ने अधिक घातक साबित हो सकते हैं. वह गेंद को स्विंग करा सकते हैं. वहीं, वसीम जाफर और आकाश चोपड़ा का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी चाहर की जगह युवाओं पर भरोसा कर सकते हैं. इस दौरान उन्होंने तुषार देशपांडे और सिमरनजीत सिंह का नाम चुना.”

धोनी की बढ़ सकती है मुसीबत

He lost the loyalty of MS Dhoni-Simon Doull after Suresh Raina goes unsold in IPL auction

आईपीएल के महानायक चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को सीजन शुरू होने से पहले बड़ा झटका लग सकता है. दीपक चाहर (Deepak Chahar) को धोनी की सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी माना जाता है. श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ खेले गए सीमित ओवरों की सीरीज में चोटिल होने के बाद सीरीज से बाहर होना पड़ा था. इनके चोटिल होने से सीएसके (CSK) को कफी बड़ा नुकसान हुआ.

वैसे टीम के पास उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर एडम मिल्ने और क्रिस जॉर्डन जैसे खिलाड़ी भी हैं. कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) इन खिलाड़ी को अंदर आने का मौका दे सकते हैं. क्या होगी टीम की रणनीति इसका फैसला 26 मार्च को सभी के सामने पहले मैच में होगा.