Untitled Project 2022 12 07T221618.376

भारत ने बांग्लादेश (BAN vs IND) के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में जिंदा रखने  के लिए बुधवार यानी 7 दिसंबर को मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. पिछले मुकाबले में मेहदी हसन और मुस्तफिजुर रहमान के बीच आखिरी विकेट के लिए नाबाद 51 रन की साझेदारी हुई. इन दोनों खिलाड़ियों ने टीम इंडिया की जीत के सपनों पर पानी फेर दिया. वहीं भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने दूसरे मुकाबले से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी.

Aakash Chopra ने कहा दूसरा मैच मस्ट-विन होगा

Aakash Chopra

भारतीय टीम को पिछले कुछ समय में बांग्लादेश ने कड़ी चुनौती दी है. एशिया कप और टी20 विश्न कप में भी टीम इंडिया के नाक में दम कर दिया था. वहीं ऐसा ही कुछ नजारा दूसरे वनडे मुकाबले में देखनों मिला था. दूसरा मुकाबला टीम इंडिया के विए मस्ट विन गेम होने जा रहा है. क्योंकि भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर 3 मैचों की सीरीज 1-1 बराबरी करना चाहेंगी. वहीं इस दूसरे वनडे से पहले भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने यूट्यब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, 

“अब ये भी दिन आ गए कि मस्ट-विन मुकाबला है हमारा बांग्लादेश के साथ. अगर आज मैच हम नहीं जीतेंगे तो सीरीज गई. फिर नागिन डांस के लिए आप तैयार हो जाए, सेलिब्रेशन के लिए तैयार हो जाए, जो आपके दिल में बहुत जोर से चुभेगी.

रोहित शर्मा दूसरे वनडे मैच में हुए चोटिल

Rohit Sharma
Rohit Sharma

भारतीय टीम आज बांग्लादेश के खिलाफ अपना दूसरा वनडे मैच खेल रही है. इस मैच में टीम के लिए पहले ही बुरी खबर आ चुकी है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए हैं. उन्हें फील्डिंग के दौरान अंगूठे में चोट लगी है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा बैटिंग करने के लिए मैदान पर आएंगे या नहीं. इस पर अभी तक कोई बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है.

और पढ़े: Umran Malik ने 151 KMPH की रफ्तार से बांग्लादेशी बल्लेबाज का उड़ाया डंडा, 3 फुट दूर जाकर गिरी गिल्लियां, वायरल हुआ VIDEO

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...