gayle reuters m

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्ल्लेबाज क्रिस गेल मैदान के अन्दर व बाहर दोनों तरफ एन्जॉय करते दिख जाते हैं. गेल जब भी मूड में होते हैं तो उनका एकतरफा राज होता है. चाहे वह ग्राउंड पर हो या कहीं बाहर. गेल को पार्टी वार्टी करना भी बहुत पसंद है जिसे वह मौका निकाल पूरा भी करते हैं. अभी हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल में गेल ने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से कई शानदार पारियां खेली लेकिन अंत तक वे अपने फ़ार्म को बरक़रार नहीं रख पाए.

गेल जब भारत में आईपीएल खेल रहे थे तो कई तरह की उनकी नई नई वीडियोज सामने आ रही थी. कभी वे कहीं डांस करते देखे जा रहे थे तो कभी पार्टी करते. इसी में गेल की एक डांस वाली वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई जिसमें वे सपना चौधरी के गाने पर थिरकते दिख रहे थे. जिसे फंस ने खूब पसंद किया.
gayle virat 650x400 81492602557 1अब गेल के इसी डांस की नक़ल एक भारतीय फैन्स ने करनी चाही. फिर उसने गेल को टैग करते हुए वीडियो पोस्ट किया,. जिसपर गेल ने अपने मजाकिया अंदाज़ में मजेदार कमेंट किया.

विक्की कुमार नाम के शख्स ने एक विडियो पोस्ट किया था. जिसमें वह क्रिस गेल की तरह डांस करने की कोशिश कर रहे थे. विडियो पोस्ट करते हुए विक्की ने गेल को टैग किया और बताया कि वह उन्हें कॉपी करने की कोशिश में हैं.

इस ट्वीट को देखकर गेल ने जवाब देते हुए लिखा, ‘बहुत शानदार, अंतिम संस्कार कब है?’ क्रिस गेल का इस तरह से मजे लेना उनके फैंस को काफी अच्छा लगा. लोग गेल के कॉमेंट पर तरह-तरह के रिप्लाई कर रहे हैं.

आपको बता दें कि असल में क्रिस गेल ने सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आख्या का यो काजल’ पर डांस नहीं किया था. यह विडियो एडिट किया हुआ था. उन्होंने असल में सनी लियोनी के गाने ‘लैला मैं लैला’ पर डांस किया था, लेकिन सपना चौधरी वाला एडिट वर्जन ज्यादा वायरल हुआ था.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published.