virat kohli-rohit sharma
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

हाल में खत्म हुए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच में Virat Kohli की अगुआई में भारतीय टीम को हार मिली थी। सिर्फ इतना ही नहीं टीम इंडिया ने साल 2013 के बाद से कोई भी आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता है Virat Kohli के नेतृत्व में टीम पहले ही दो आईसीसी फाइनल हार चुकी है कई लोगों का मानना है कि कोहली की जगह किसी और को कप्तान बना देना चाहिए

ऐसे में अगर कोहली आने वाले महीनों में अपनी कप्तानी खो देते हैं तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं होगा। वैसे सभी की सबसे पहली पसंद सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा है। लेकिन फिर भी आज हम भारतीय क्रिकेट के कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिनकी कप्तानी में भविष्य में कोहली खेल सकते हैं।

ये छह खिलाड़ी बन सकते हैं Virat Kohli के कप्तान

6. देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal)

devdutt virat kohli

भारतीय टीम की तरह ही आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी Virat Kohli की कप्तानी में ही लगातार प्रदर्शन कर रही है। यह अलग बात है कि उनकी कप्तानी में आरसीबी ने भी एक भी बार खिताब पर कब्जा नहीं जमाया है। ऐसे में अगर टीम प्रबंधन विराट कोहली से कप्तानी लेता भी है तो वो किसी ऐसे खिलाड़ी को ही यह जिम्मेदारी सौंपेंगे जो युवा होने के साथ ही प्रतिभाशाली भी हो। इस तरह से उनकी नजर सबसे पहले टीम के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल पर ही जाएगी। जिन्होंने इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। यही नहीं उन्होंने तो शानदार शतक भी लगाया है।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse