Sachin Tendulkar
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

सोशल मीडिया का जमाना है और यहां कब, कौन, किस वजह से ट्रोल होने लगे आप इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते। आपने वैसे फैंस को तो ना जाने कितने बार क्रिकेटर्स को ट्रोल करते देखा होगा। मगर आईसीसी यानि इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल भी खिलाड़ियों को ट्रोल करने में पीछे नहीं रहती है।

कई मौकों पर आईसीसी क्रिकेटर्स को ट्रोल कर चुकी है। वैसे आप आईसीसी के ट्विटर हैंडिल पर अक्सर न्यूज अपडेट व खिलाड़ियों के नए पुराने रिकॉर्ड्स का जिक्र देखते होंगे, लेकिन ये बेहद मुश्किल काम है कि आईसीसी क्रिकेट के लाखों फैंस को खुद से जोड़े रखती है।

इसके लिए ही कभी-कभी वह खिलाड़ियों की ट्रोलिंग का सहारा लेती है। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 मौकों के बारे में बताते हैं, जब आईसीसी ने खिलाड़ियों को ट्रोल करते हुए पोस्ट शेयर किए।

इन 5 मौकों पर आईसीसी ने किया है क्रिकेटर्स को ट्रोल

1- हसन अली

ये बात हाल ही की है, जब साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा था। इस मैच में हसन अली 33 गेंद पर 21 रन बनाकर आउट हुए, तो आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडिल पर मजाकिया अंदाज में एक पोस्ट शेयर किया।

इसमें आईसीसी ने दो पहलू दिखाए, पहली फोटो में हसन अली जबरदस्त शॉट खेलते दिख रहे हैं, लेकिन दूसरी ही फोटो में वो उसी शॉट पर बोल्ड हो रहे हैं। साथ ही आईसीसी ने कैप्शन में लिखा- ‘आपकी प्रोफाइल फोटो और पूरी फोटो।’

आईसीसी का ये मजाक पाकिस्तानी फैंस को पंसद नहीं आया। इसके बाद तो उन्होंने आईसीसी की तो ट्रोलिंग शुरु की ही, साथ ही साथ वह भारत को भी ट्रोल कर दिया।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse