Enz dsqVoAUbaav
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

27 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया दौरा का आगाज हुआ था, जिसमें वनडे सीरीज के पहले और दूसरे मैच में टीम इंडिया को हार झेलनी पड़ी. जिसमें टीम इंडिया के द्वारा अभी तक इस सीरीज में बेहद ख़राब प्रदर्शन देखा गया है. जिसकी वजह से टीम इंडिया पर फैंस और क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों ने सवाल उठाए.

टीम इंडिया ने जिस तरह इस सीरीज में प्रदर्शन किया है, ऐसा शायद ही टीम इंडिया ने प्रदर्शन किया हो. वहीं कप्तानी से लेकर कोच तक पर भी सवाल उठने लगे हैं. वहीं आज हम आप को इस लेख के जरिए बताएंगे कि वो 5 बड़े कारण क्या है. जिसकी वजह से टीम इंडिया को अपनी वनडे सीरीज से हाथ धोना पड़ा.

वहीं इस सीरीज में इतना ख़राब प्रदर्शन करते हुए उन्हें देखा गया. वहीं आने वाले सीरीज में उन्हें इस सीरीज से सीख कर अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है.

1. गेंदबाजों ने नहीं किया शानदार प्रदर्शन

Enzwg0 VoAItT7d scaled

वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भी टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. वहीं इसी हार के साथ टीम इंडिया ने वनडे सीरीज का भी अपने हाथों से गवां दी. वहीं उन्हें इस मैच में 51 रनों से ऑस्ट्रेलिया की टीम ने करारी हार दी.

वहीं टीम इंडिया के गेंदबाजों से पहले जैसा रंग देखने को नहीं मिला जिसके लिए उन्हें पहचाना जाता था. तो वहीं इस सीरीज में अभी तक जसप्रीत बुमराह द्वारा योर्कर गेंदबाजी भी ज्यादा देखने को नहीं मिली. वहीं मोहम्मद शमी की गेंदबाजी भी शांत नजर आई.

वहीं युवा गेंदबाज नवदीप सैनी भी इस सीरीज में अभी तक काफी महगे साबित हुए. इनके अलावा सभी गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन से कुछ खास नहीं किया. वहीं अब ऐसे में माना ये जा रहा है कि टीम इंडिया अगली सीरीज के लिए काफी तैयारी हुई देखी जा सकती हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse