rohit sharma virat kohli
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

IND vs SL: एशिया कप 2022 फाइनल में जगह बनाने के लिए आज भारत और श्रीलंका की टीम दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एक दुसरे के आमने-सामने थी. दोनों ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन कर मैच को आखरी ओवर तक ले गई लेकिन एक बार फिर भारत को हार का सामना करना पड़ा. श्रीलंका ने मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज की. इस हार के साथ भारतीय टीम की एशिया कप के फाइनल में जगह पर खतरे के बादल मंडराने लगे है.

भारत की इस हार में एक बार फिर से गेंदबाज़ी और मिडिल आर्डर के फ्लॉप प्रदर्शन को बड़ी वजह देखा जा रहा है. तो आइये जानते है भारत की इस बड़ी हार की 5 बड़ी वजह जिनको अगर नहीं सुधारा तो टी20 वर्ल्ड कप से भी हाथ धोना पड़ सकता है.

1. केएल राहुल और कोहली का खराब प्रदर्शन

345493

भारतीय टीम के लिए आज का मैच (IND vs SL) काफी अहम था इस मैच में उम्मीद थी की टीम एक अच्छी शुरुआत करेगी लेकिन एक बार फिर से सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल एक दम फ्लॉप साबित हुए. उन्होंने एक बार फिर से सस्ते में अपना विकेट गवां कर टीम को मुश्किल में डाल दिया. इसके साथ विराट कोहली से भी आज उम्मीद थी की वो अपनी फॉर्म को जारी रखते हुए एक अच्छी पारी खेलेंगे लेकिन वो भी सिर्फ चार गेंदों में युवा गेंदबाज़ को अपना विकेट थमा कर पवेलियन लौट गये. रोहित शर्मा के साथ अगर राहुल या कोहली एक बड़ी साझेदारी अंजाम देते हुए टीम का स्कोर 200 भी पहुंच सकता था लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और खराब शुरुआत की वजह से टीम क हार का सामना करना पड़ा.

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse