VRP5313
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 को जीतने के इरादे से उतरी रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर की टीम को उस वक्त झटका लगा जब वो टूर्नामेंट से बाहर हो गई. बैंगलोर की टीम शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में 6 विकेट से हार गई और इसी के साथ टूर्नामेंट में उसका अभियान समाप्त हो गया.

बैंगलोर अबतक इंडियन प्रीमियर लीग नहीं जीत पाई है और इस सीजन में भी उसकी हार की वजह उसके कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने टीम के लिए कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. अब ऐसा माना जा रहा है कि अगले सीजन में ये खिलाड़ी शायद ही टीम में खेलते दिखें.

तो आज हम इस लेख के जरिए बताते है कि वो 5 खिलाड़ी कौन से है जिन्हें अगले सीजन से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बाहर कर सकती हैं. और फिर शायद ही वो कभी बैंगलोर की टीम से खेलते हुए नजर आए.

1. शिवम दुबे

Shivam Dube Not the Right Choice to Bowl at Death: Irfan Pathan - Yahoo! Cricket.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के मिडिल ओवर बल्लेबाज या फिर कहें टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे पर टीम ने पूरा भरोसा जताया और वो पिछले दो सीजन से टीम में खेल रहे हैं. इस ऑलराउंडर को लगातार मौके भी मिल रहे हैं लेकिन दुबे का प्रदर्शन बेहद ही ख़राब रहा है.

लेकिन उन्हें सीजन भी काफी मौके दिए गए फिर भी उन्होंने 9 मैचों में महज 18.42 के औसत से 129 रन ही बनाए. इसके साथ ही वो गेंदबाजी में भी कुछ ख़ास नहीं कर सके. उन्होंने इस सीजन में सिर्फ 4 विकेट ही अपने नाम किए.

उनके इस प्रदर्शन से बाद टीम स्टाफ काफी नाखुश नजर आ रहा है. इसके साथ ही वो आईपीएल के अगले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेलते हुए शायद ही नजर आए. जिसको लेकर अभी तक पूरी तरह सहमती नहीं बनी हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse