players raina aswin
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

कभी-कभी क्रिकेट में देखा गया है कि कुछ Player अपनी टीम की जीत से पहले ही जश्न मनाने लगते हैं. ऐसा इस खेल में कई बार हो चुका है. आज हम आपको अपने इस खास लेख में क्रिकेट इतिहास की उन पांच घटनाओं के बारे में ही बताएंगे. जब खिलाड़ियों ने जीत का सेलिब्रेशन बहुत ही जल्द मना लिय और फिर बाद में उन्हें इसके लिए शर्मिंदा भी होना पड़ा था.

इन पांच Players ने मनाया जश्न 

1. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin)

aswin Player

सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट 2019 का फाइनल मुकाबला कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. इस रोमांचक फाइनल मुकाबले को कर्नाटक की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन से 1 रन के करीबी अंतर से जीत लिया था और लगातार दूसरी बार ट्रॉफी में अपना कब्ज़ा जमा लिया था. इस मैच के दौरान तमिलनाडु को अंतिम ओवर में जीत के लिए 13 रन चाहिए थे.

 के गौथम की शुरूआती 2 गेंद पर 2 चौके लगाकर रविचंद्रन अश्विन ने अपनी टीम को आशा की किरण दी थी. वह इन 2 चौकों के बाद काफी खुश हो गए. उन्हें लगा कि वह आसानी से अब मैच को जीत जाएंगे. लेकिन, ऐसा नहीं हो पाया और अंत में कर्नाटक की टीम 1 रन से मैच जीतने में कामयाब हो गई. जल्दी सेलिब्रेशन करने के चक्कर में अश्विन को सोशल मीडिया में काफी ट्रोल भी होना पड़ा था.

Here is the drama of last over…. pic.twitter.com/JXqt19TrE9

— Aarenn (@KarnatakaCrickt) December 1, 2019

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse