dhoni
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल (IPL) खेल ही ऐसा है. एक दिन हो सकता है की कोई खिलाड़ी जीरो पर आउट हो जाए और हो सकता है कि अगले दिन वही खिलाड़ी शतक लगा दे. यही खिलाड़ी आईपीएल को दुनिया की सबसे रोमांचक और मुश्किल लीग बनाते हैं. वैसे आपको बता दें कि हर खिलाड़ी के प्रदर्शन में उस टीम के कप्तान का बहुत बड़ा हाथ होता है. कुछ ऐसा ही हुआ है आईपीएल के उन खिलाड़ियों के साथ जो कुछ समय तक आरसीबी का हिस्सा रहे और प्रदर्शन नही कर सके. लेकिन, जैसे ही वो धोनी (Dhoni) की कप्तानी में खेले, उनमें निखर आ गया.

इन 5 खिलाड़ियों में धोनी (Dhoni) की कप्तानी में आया निखार

1. शेन वाटसन (Shane Watson)

shane watson

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन ने 13 साल तक आईपीएल में बल्लेबाजी की है. 8 सालों तक राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रहने के बाद वाटसन 2016 और 2017 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी खेला. आपको बता दें कि राजस्थान के लिए वाटसन के बल्ले से दो शतक निकले थे. लेकिन, जैसे ही वो बैंगलोर की टीम का हिस्सा बने वो बल्लेबाजी करना ही भूल गए.

इन दो सालों में शेन एक अर्धशतक भी नहीं लगा सके. लेकिन, 2018 में धोनी (Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई की टीम का हिस्सा बनते ही उन्होंने एक ही सीजन में दो शतक के साथ ही दो अर्धशतक भी जड़ दिए. यही नहीं धोनी की कप्तानी में उन्होंने 5 और 50+ का स्कोर बनाया. आपको बता दें कि 2018 में जब चेन्नई ने आईपीएल का ख़िताब जीता तब वो भी टीम का हिस्सा थे.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse