hadik and kishan
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

कुछ दिनों पहले ही दुनिया की सबसे बड़ी और रोमांचक क्रिकेट लीग आईपीएल (IPL) को कोरोना की वजह से स्थगित कर देना पड़ा. लीग के सिर्फ 29 मैच ही खेले जा सके थे. अब लीग के बचे हुए मैच कब खेले जाएंगे कुछ पता नहीं है. वैसे जितने भी मैच खेले गए, रोमांचक ही रहे.

दिल्ली कैपिटल्स ने सबसे ज्यादा मैच जीतकर अंक तालिका में पहले और सनराइजर्स हैदराबाद सबसे कम मैच जीत के साथ अंतिम स्थान पर मौजूद है. सभी टीमों के खिलाड़ियों ने वैसे तो अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन, फिर भी कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो अभी तक तो थोड़े नाकाम रहे हैं, लेकिन बाकी के बचे हुए मैच खेले जाने पर वो फिर से अपनी फॉर्म में लौट सकते हैं.

ये पांच IPL खिलाड़ी लौट सकते हैं अपनी फॉर्म में

1. डेविड वार्नर (David Warner)

David-Warner IPL

आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज और पूर्व कप्तान डेविड वार्नर के लिए 14वां सीजन कुछ खास नहीं रहा है. पहले छह मैचों में टीम की कमान सम्भालने के साथ ही उन्हें सिर्फ एक ही मैच में जीत नसीब हुई थी. यहाँ तक कि वो खुद सिर्फ 2 अर्धशतकों के साथ 193 रन ही बना सके.

हैदराबाद की फ्रेंचाइजी उनके प्रदर्शन से इतनी नाखुश हुई की कप्तानी के पद से ही हटा दिया गया. जबकि पिछले छह सीजन से इस खिलाड़ी के बल्ले से 500 से ज्यादा ही रन निकले हैं ऐसे में जब आईपीएल के बचे हुए मैच फिर से शुरू होंगे तो हो सकता है की अच्छे से तैयारी करने के बाद वार्नर फिर से लय हासिल कर लें.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse