Team India
Team India. Image Credits: Twitter
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए हाल ही में भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने 15 सदस्यों वाली टीम की घोषणा कर दी है. टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में दी गयी है. टूर्नामेंट की शुरुआत 27 अगस्त से होगी. जिसमें आपको कई युवा चेहरे जैसे रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, दीपक हुड्डा देखने को मिलेंगे. इसके साथ ही ‘कमबैक हीरो’ दिनेश कार्तिक के अलावा आर.अश्विन को भी टीम में मौका दिया गया है.

एशिया कप इस साल टी20 फॉर्मेट में यूएई में खेला जायेगा. लेकिन अगले साल यानि 2023 में यह इवेंट एक बार फिर वनडे फॉर्मेट में वापसी करेगा. ऐसे में आज हम बात करेंगे पांच ऐसे भारतीय खिलाड़ियों के बारे में जो आपको शायद से अगले एशिया कप (Asia Cup 2023) में खेलते हुए ना दिखे.

Asia Cup 2023 में टीम का हिस्सा नहीं होंगे ये 5 भारतीय खिलाडी

1. विराट कोहली

Asia Cup

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों में से एक रनमशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम इस लिस्ट में नंबर वन पर आता है. कोहली एक समय पर टीम की सबसे मजबूत कड़ी साबित होते थे लेकिन पिछले कुछ महीनों से उनका बल्ला एकदम खामोश नजर आ रहा है. बात चाहे वनडे फॉर्मेट की करें या टेस्ट या फिर टी20 क्रिकेट की, तीनों ही प्रारूपों में वो रन बनाने में नाकामयाब रहे हैं.

कोहली हाल फिलहाल में अपने प्रदर्शन के चलते दिग्गजों के भी निशाने पर आ चुके हैं. ऐसे में अगर उनका यह ख़राब दौर आगे भी जारी रहता है तो उम्मीद है की उनको टीम से बाहर भी किया जा सकता है. अगर ऐसा होता है तो यह उनका आखरी एशिया कप साबित हो सकता है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse