cricketers amazing reaction
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें सीजन हमें एक से बड़कर एक मुकाबले देखने को मिले. जिसमें कई सुपर ओवर मुकाबलें शामिल है. वहीं हम अगर इंडियन प्रीमियर लीग में हमें अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा खिलाड़ी की बात करे, तो वो एक दूसरे के साथ अपना अनुभव बाटते हुए देखे जाते हैं.

जो अनुभवी खिलाड़ियों से ज्यादा युवा खिलाड़ियों को मददगार साबित होता है. आईपीएल के इस सीजन में हमे कई ऐसे खिलाड़ी मिले, जिन्होंने अपनी बल्लेबाजी से ना जाने कितने मैच में टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेली.

उसके साथ उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से अपनी टीम और फैंस को काफी प्रभावित किया. तो आज इस लेख के जरिए हम आप को बताते हैं कि वो 5 बल्लेबाज कौन है जिन्होंने इस आईपीएल के सीजन में अपनी बल्लेबाजी से समा बांध दिया. आईये चलिए इस लेख पर अनजर डालते है और उनके बारे में जानते हैं.

1. रविंद्र जडेजा

Indian Premier League, CSK vs KKR: Ravindra Jadeja Celebrates In Style After Match-Winning Knock vs Kolkata Knight Riders. Watch | Cricket News

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन के 49वें मुकाबलें में कोलकाता नाईट राइडर्स खिलाफ टारगेट का पीछा करते हुए एक शानदार पारी खेली थी.

उन्होंने आखिरी के ओवर की दो गेंद पर बैक टू बैक दो छक्के लगाकर इस मैच को जीत लिया था. इस मैच के दौरान ही उन्होंने जैसे ही विनिंग शॉट लगाया उसके बाद उन्होंने सेलिब्रेशन में अपनी पीठ पर हाथ रखते हुए जर्सी पर लिखे अपने नाम पर इशारा किया.

उन्होंने इशारे से यह दर्शाने की कोशिश की टीम को जिताने का दम उनमे अभी भी उतना ही हैं. लेकिन इस दौरान उन्होंने इशारे के समय अपनी एक गलती कर दी जिसके बाद उनके फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर कई तरह से ट्रोल किया.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse