These 5 players can take retirement from cricket in 2022
These 5 players can take retirement from cricket in 2022
2 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

2. अमित मिश्रा

Amit Mishra

39 साल के हो चुके भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा (Amit Mishra) लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर हैं. उन्हें सिर्फ आईपीएल में एक्टिव देखा गया है. इसके अलावा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से वो पिछले कई साल से दूर हैं या यू कहें कि उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है. हालांकि उन्हें टीम में जगह ना मिलने की एक वजह उनकी उम्र और प्रदर्शन दोनों को ही कहा जा सकता है.

अमित मिश्रा ने भारत के लिए 22 टेस्ट, 36 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं. टेस्ट में उन्होंने 76, वनडे में 64 और टी20 में 16 विकेट झटके हैं. उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला साल 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था और अब उनके टीम में वापसी की उम्मीद भी न के बराबर है क्योंकि टीम में युवा खिलाड़ियों की कमी नहीं है.

हालांकि वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए खेलते थे. लेकिन, इस साल उन्हें मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया गया है. ऐसे में उन पर मेगा ऑक्शन में कोई टीम दांव लगा सकती है. क्योंकि इस बार 2 नई टीमों की भी एंट्री हुई है. लेकिन, इसी के साथ ही अमित मिश्रा साल 2022 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट (Retairment) की घोषणा भी कर सकते हैं.

2 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse