आईपीएल 2020
Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना वायरस के चलते लंबे वक्त से चल रहे क्रिकेट के महात्यौहार आईपीएल 2020 का आयोजन आखिरकार 19 सिंतबर से होने वाला है। इसके लिए सभी फ्रैंस काफी उत्साहित हैं और बेसब्री से लीग के शुरु होने का इंतजार कर रहे हैं।

मगर इस बीच कई टीमों को झटके लगे हैं। दरअसल, आईपीएल का आयोजन कोरोना काल के बीच यूएई में आयोजित किया जाएगा। अभी सीजन शुरु भी नहीं हुआ है और कई खिलाड़ी अलग-अलग कारणों से अपना नाम वापस ले चुके हैं।

जी हां, पिछले 10-15 दिनों में आईपीएल के कई खिलाड़ियों ने अपकमिंग सीजन से अपना नाम वापस लेकर फेंचाइजी को धक्का दिया है। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 7 क्रिकेटर्स के बारे में बताते हैं, जिन्होंने अब तक इस सीजन से अपने नाम वापस ले लिए हैं।

इन 7 खिलाड़ियों ने आईपीएल 2020 से वापस लिए नाम

1- सुरेश रैना

सुरेश रैना

चेन्नई सुपर किंग्स के उपकप्तान व अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया है। रैना के आईपीएल से नाम वापस लेने की खबर से फैंस हैरान रह गए। सभी इस बात से हैरान हैं कि मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना के बिना अब आईपील में चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी इकाई पर खासा फर्क पड़ेगा।

रैना आईपीएल में 193 मैच खेले हैं। जिसमें 33.34 के औसत व 137.14 की स्ट्राइक रेट के साथ 5368 रन बना हैं। इस दौरान उन्होंने 1 शतक व 38 अर्धशतक बना। रैना का प्रदर्शन आईपीएल में हमेशा से ही शानदार रहा है।

वह एकमात्र खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने आईपीएल के 12 सीजनों में 300 से अधिक रन बनाए हैं। बताते चलें, सीएसके ने रैना के रिप्लेसमेंट का अभी ऐलान नहीं किया है। तो वहीं रैना ने भी अपने बयान के जरिए लीग में वापसी कर सकते हैं।

Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse