debut

भारत-श्रीलंका के बीच ODI सीरीज का आज तीसरा मैच खेला जा रहा है. 2-0 से श्रृंखला पर कब्जा जमा चुकी टीम इंडिया (Team India) ने तीसरे मुकाबले में कई बड़े बदलाव किए हैं. मेजबान टीम के खिलाफ 5 खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका दिया गया है. ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है जब किसी लिमिटेड ओवर की सीरीज में मैनेजमेंट ने एक साथ 5 खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका दिया है. इस बदलाव को देखने को बाद फैंस भी युवा खिलाड़ियों को चीयर कर रहे हैं.

इन 5 खिलाड़ियों को मिला डेब्यू का मौका

Team India

ओपनिंग के तौर पर अभी भी पृथ्वी शॉ और कप्तान शिखर धवन को ही उतरा गया है. तो वहीं मीडिल ऑर्डर में इशान किशन को बेंच पर बिठाकर संजू सैमसन को मौका दिया है. जबकि मनीष पांडे और सूर्यकुमार यादव अभी भी प्लेइंग 11 का हिस्सा हैं. निचले क्रम में क्रुणाल की जगह कृष्णप्पा गौथम को डेब्यू का मौका दिया है. तेज गेंतबाज के तौर पर चाहर की जगह चेतन साकरिया को उतारा गया है. नीतीश राणा, राहुल चाहर और नवदीप सैनी को भी डेब्यू का मौका मिला है. जबकि उपकप्तान भूवी को बेंच पर बैठना पड़ा है.

श्रीलंका के लिए सम्मान बचाना जरूरी

photo 2021 07 20 11 56 19 1

फिलहाल श्रीलंका के खिलाड़ी युवाओं और नए खिलाड़ियों के साथ उतरी टीम इंडिया (Team India) किसी भी हार में इस सीरीज पर क्लीन स्वीप के उद्देश्य से उतरी है. टॉस जीतकर आज धवन ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. तो वहीं लंकाई टीम को गेंदबाजी करने का न्योता दिया है. ऐसे में अगर मेजबान टीम अपना सम्मान बचाना चाहती है तो उसे भारतीय खिलाड़ियों को रन बनाने से रोकना होगा.

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया (Team India) को लेकर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं