सीपीएल
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना काल के बीच वेस्टइंडीज की घरेलू फ्रेंचाइजी लीग कैरेबियन प्रीमियर लीग रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रही है। लीग मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 टीमें सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं। इसमें ट्रिनबागो नाइट राइडर्स, गुवाना अमेजन वॉरियर्स, सेंट लूसिया जॉक्स व जमाइका थलावास।

इन चारों टीमों के बीच अब सेमीफाइनल मुकाबले होंगे और फिर टॉप-2 टीमें फाइनल तक का सफर तय करेंगी। लंबे वक्त बाद क्रिकेट की वापसी और सीपीएल में खिलाड़ियों के विस्फोटक खेल ने क्रिकेट फैंस का खूब मनोरंजन किया।

इस सीजन में कुछ दिग्गज खिलाड़ियों ने ऐसा खेल दिखाया है कि सब कायल हो गए। तो आइए इस आर्टिकल में आपको कैरेबियन प्रीमियर लीग में विस्फोटक प्रदर्शन करने वाले उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को रोमांचित कर दिया।

इन 5 खिलाड़ियों ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में किया शानदार प्रदर्शन

1- सुनील नरेन

कैरेबियन प्रीमियर लीग

कैरेबियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का हिस्सा सुनील नरेन इस सीजन में शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। सीपीएल के इस सीजन में सेमीफाइनल तक पहुंचाने में कहीं ना कहीं स्पिन गेंदबाज का बड़ा योगदान रहा है।

लंबे वक्त बाद क्रिकेट के दोबारा ट्रैक पर आते ही नरेन भी ट्रैक पर आ गए और बल्ले व गेंद दोनों के साथ ही उन्होंने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। नरेन ने इस सीजन में अब तक 4 मैचों में गेंदबाजी की है और  15.60 के औसत के साथ 5 विकेट हासिल किए हैं।

वहीं इस सीजन में बल्ले के साथ नरेन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। 4 मैचों में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका मिला है, जहां 2 में अर्धशतक 50, 53, 08 व 29 रन बनाए हैं। नरेन के इस प्रदर्शन को देखकर यकीनन आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम बेहद खुश होगी।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse