GettyImages 1146184245jpg
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) में इन दिनों जबरदस्त प्रतिस्पर्धा का दौर चल रहा है। सभी खिलाड़ी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। जिस भी खिलाड़ी को मौका मिल रहा है वो अपना प्रभाव छोड़ने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसे में कप्तान और चयनकर्ताओं के लिए खिलाड़ियों को चुनने में कुछ ज्यादा ही मुश्किल हो चली है।

फिर भी कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो किसी स्पेशल फॉर्मेट में दम दिखाने में माहिर हैं। आज हम आपको ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जो वनडे क्रिकेट के तो जबरदस्त खिलाड़ी हैं, लेकिन टी20 फॉर्मेट में फिट नहीं बैठते हैं।

 ये पांच Indian खिलाड़ी हैं इस सूची में

1. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane)

 Indian ajinkya rahane

Indian क्रिकेट टीम के टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे इस समय भारतीय क्रिकेट के सबसे खास खिलाड़ियों में शुमार हैं। अजिंक्य रहाणे पिछले कुछ समय से ना सिर्फ टेस्ट बल्कि उसके साथ ही वनडे क्रिकेट में भी मौका मिलते ही अपनी छाप छोड़ रहे हैं।

अजिंक्य रहाणे को वैसे नियमित रूप से वनडे टीम में मौका नहीं मिल पाता है। आपको बता दें कि रहाणे वनडे के भी दमदार खिलाड़ी हैं। लेकिन, टी-20 क्रिकेट के लिहाज से वो बिलकुल भी फिट नहीं बैठ पा रहे हैं। हाल में  रहाणे की कप्तानी में ही भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया को टेस्ट श्रृंखला में मात दी थी. ऐसे में रहाण को टी-20 क्रिकेट से रूझान कम कर लेना चाहिए।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Leave a comment

Your email address will not be published.