Virat Kohli-T20 WC 2021
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

14 नवम्बर को T20 World Cup का आखिरी मैच खेला जाएगा। इसके तीन दिन बाद ही न्यूजीलैंड की टीम तीन टी20  और दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलने India के दौरे पर आने को तैयार है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही टी20 विश्वकप और कुछ महीने पहले ही कीवी टीम ने भारत को मात दी थी। अब भारत के पास इन दोनों वाक्यों को भुलाकर नई शुरुआत करने के लिए तैयार है।

17 नवम्बर को न्यूजीलैंड की टीम India आ रही है, जहां दोनों के बीच जयपुर, रांची व कोलकाता में टी20 मैच के साथ ही कानपुर व मुंबई में टेस्ट मैच भी खेले जाएंगे। बता दें कि इस टी20 सीरीज में कुछ सीनियर भारतीय खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। दरअसल सभी पिछले काफी महीनों से लगातार मैच खेल रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको उन भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्हें T20 सीरीज में आराम दिया जा सकता है।

ICC टी20 विश्व कप: (ICC T20 World Cup 2021 Schedule | T20 World Cup Live Streaming | T20 World Cup 2021 Live Score | T20 वर्ल्ड कप Points Table | ICC World Test Championship 2021-23 | WTC Updated Points Table)

 इन पांच Indian खिलाड़ियों को दिया जा सकता है आराम

1. विराट कोहली

Martin Guptill
Virat Kohli

Indian कप्तान विराट कोहली टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक विराट कोहली को जरूर से आराम दिया जा सकता है। क्योंकि वो कई महीनों से टीम की आगुआइ कर रहे हैं और बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। पहले इंग्लैंड, फिर आईपीएल और अब टी20 विश्वकप में उनका बल्ला रन ही उगल रहा है।

 इस व्यस्त शेड्यूल के कारण वो काफी ज्यादा थक भी चुके होंगे। साथ ही वो नए खिलाड़ियों को मौके देने में भी भरोसा रखते हैं। इसलिए प्रबल सम्भावना है कि उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ आराम दिया जा सकता है। इसी बहाने टीम को अपने लिए नए खिलाड़ियों को भी परिपक्व बनाने का अच्छा मौका मिल जाएगा।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse