In IPL 2022, these 5 players were the heroes of only one match
In IPL 2022, these 5 players were the heroes of only one match
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 (IPL 2022) का कारवां धीरे-धीरे समापन की ओर बढ़ रहा है और कई प्लेयर शुरूआत में अच्छे प्रदर्शन के बाद अपनी फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल इस साल की लीग के आधे से ज्यादा मैच खेले जा चुके हैं और सभी टीमों ने जीत के लिए हर तरह के हथकंडे आजमा कर देख लिए हैं. इस सीजन हर मैच में एक प्लेयर मैच का विनर बनकर सामने आ रहा है. अपने प्रदर्शन के दम पर हर मैच में कोई ना कोई खिलाड़ी दर्शकों का दिल को जीतकर जा रहा है.

इस सीजन कई प्लेयर ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने एक ही मैच में अपनी धुंआधार पारी से लोगों का दिल जीत लिया और अपनी टीम को शानदार जीत भी दिलाई. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के इन खिलाड़ियों की ये पारी बेहद खास रही जिन्होंने प्रशंसकों के दिल पर ऐसी छाप छोड़ी है जिसे भुला पाना इतना आसान नहीं है.

हम अपनी इस खास रिपोर्ट में ऐसे 5 खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो आईपीएल 2022 (IPL 2022) में एक मैच के हीरो रहे और इसके बाद उनका बल्ला शांत ही रहा है….

1. पैट कमिंस

Pat Cummins

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 6 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत मुंबई इंडियंस से हुई थी. इस हाईवोल्टेज मुकाबले में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली थी. सीजन के इस 14वें मैच में एक समय पर लगा कि मुंबई जीत का खाता खोलने के करीब है. लेकिन, पैट कमिंस (Pat Cummins) ने इस मुकाबले का पूरा रूख ही पलटकर रख दिया था.

उन्होंने इस मैच में महज 15 गेंदों का सामना करते हुए 6 छक्कों और 4 चौकों की मदद से नाबाद 56 रन की आतिशी पारी खेलते हुए कोलकाता को हारा हुआ मैच जिताया था. पैट कमिंस ने इस मैच में अपनी टीम को जीत तो दिलाई ही थी इसके साथ ही उन्होंने एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज किया था. उनकी ये पारी काफी ज्यादा चर्चाओं में थी. हालांकि इसके बाद फ्लॉप प्रदर्शन की वजह से वो प्लेइंग इलेवन से लगातार बाहर चल रहे हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse