befunky 2022 10 6 17 8 4 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट और बॉलीवुड का हमेशा ही चोली दामन जैसा रिश्ता रहा है. भारतीय क्रिकेटरों का कई मौकों पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों से रिश्तों की खबर सामने आती ही रहती है. लेकिन अफेयरों से आगे बढ़ते हुए कुछ अभिनेत्रियाँ ऐसी भी है जिन्होंने क्रिकेटरों से शादी रचाई है.

सबसे ताजा उदहारण स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा है जो अभी भी बॉलीवुड में अभिनय करती हुई नज़र आती है. लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी रही जिन्होंने शादी के बंधन में बंधने के बाद फिल्मी कैमरा से काफी दूरी बना ली है. तो आइए आज इस आर्टिकल में आपको उन 5 अदाकाराओं के बारे में बताते हैं, जिन्होंने शादी के बाद एक्टिंग छोड़ने का फ़ैसला किया.

1. नताशा स्टेनकोविक

Cricketers

सर्बियाई मॉडल, एक्ट्रेस व डांसर नताशा स्टेनकोविक इस लिस्ट में सबसे नया और पहला नाम हैं. दरअसल, जब पूरे देश में कोविड-19 के चलते दर का माहौल था, तब भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या व नताशा ने एक दम सादगी भरे अंदाज में अपनी शादी की रस्मों को पूरा किया था. नताशा ने 2014 में आई ‘सत्याग्रह’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी.  उस फिल्म में उन्होंने एक आइटम नंबर पर डांस किया था.

साल 2014 में उन्होंने छोटे परदे के लोकप्रिय शो बिग बॉस के घर में भी हिस्सा लिया था. वैसे तो नताशा ने कई गानों में डांस किया है, लेकिन बादशाह के ‘डीजे वाले बाबू’ गाने ने खूब धूम मचाया था.  इसके बाद 2019 में झलक दिखला जा ‘रीलोडेड सॉन्ग’ में आखिरी बार नजर आईं. साल 2020 की शुरुआत में ही हार्दिक-नताशा ने सगाई की थी और फिर शादी कर ली.  इसके बाद स्टेनकोविक किसी फिल्म व गाने में नजर नहीं आईं और उन्होंने कैमरा से दूरी बना ली.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “बॉलीवुड की यह 5 मशहूर एक्ट्रेस, जिनका क्रिकेटर्स से शादी के बाद खत्म हो गया करियर, लिस्ट में विदेशी मॉडल भी शामिल”

Comments are closed.