AJ indian
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत में क्रिकेट (Cricket) और सिनेमा (Cinema) को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। अभिनेता हों या अभिनेत्री, उनकी फैन फॉलोइंग तो गजब की है। लेकिन, हमारे क्रिकेटरों के प्रशंसकों की लिस्ट भी बहुत लम्बी है। वैसे प्रशंसकों के अलावा यह दोनों इंडस्ट्री भी एक दूसरे की फैन हैं। जी हां दोनों का ही आपस में गहरा नाता रहा है। आलम तो यहां तक है कि कई क्रिकेटर्स और साइन अभिनेत्रियों ने शादी तक की है।

इन जोड़ों को पसंद भी बहुत किया जाता है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस रिश्ते के सबसे बड़े उदाहरण हैं। इनके अलावा हरभजन सिंह, युवराज सिंह और हार्दिक पांड्या ने भी अभिनेत्रियों से ही विवाह किया है। हालांकि कई बार ऐसा भी हुआ है कि क्रिकेटरों और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के डेट करने की अफवाहें भी उड़ी हैं। जो बाद में झूठी साबित हुईं। आज हम ऐसे ही वाक्यों की बात करेंगे।

Cricketers और अभिनेत्रियों के डेट की पांच झूठी अफवाहें

1. जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेश्वरन

aj

इंग्लैंड टीम के भारतीय दौरे के समय भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टीम से अपना नाम वापस ले लिया था। उस समय कयास लगाए जा रहे थे कि यह सनसनीखेज Cricketer शादी करने जा रहा है। वैसे यह बात बाद में सच भी निकली, लेकिन गजब की बात यह है कि उनका नाम दक्षिण भारत की अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन के साथ जोड़ा जा रहा था। हालांकि अनुपमा ने यह कह कर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं। इसके कुछ दिनों बाद ही बुमराह ने स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन के साथ सात फेरे ले लिए।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse