cricketer on twitter
2 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

जेम्स नीशम और शेहर सिनवारी

लिस्ट में दूसरे नंबर पर बात करते हैं न्यूजीलैंड के क्रिकेटर (Cricketer) जेम्स नीशम (Jimmy Neesham) की. जिनके व्यवहार से हर शख्स वाकिफ है. खेल के साथ ही सोशल मीडिया पर भी वो खासा एक्टिव रहते हैं. कई बार तो वो फैन को भी ट्रोल करने का मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं. अक्सर अपनी बेबाक राय और विचारों को लोगों के सामने वाले इस क्रिकेटर के किसी पोस्ट पर अगर किसी ने कुछ अटपटा कमेंट कर दिया तो समझो उसकी शामत आनी तय है.

28 अगस्त साल 2019 की बात है जब ऑलराउंडर खिलाड़ी जेम्स नीशम (Jimmy Neesham) को पाकिस्तानी एक्ट्रेस शेहर सिनवारी (sehar shinwari) ने खुलेआम सोशल मीडिया पर प्रपोज कर दिया था. दरअसल ट्वीटर पर नीशम ने एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि, “मुझे लगता है कि एलए हवाई अड्डे से कई बार यात्रा करने के बाद मैंने नरक में विनाश के डर को काफी कम कर दिया है.” इस पोस्ट पर पहले एक्ट्रेस कमेंट करते हुए लिखती हैं,

“जिम्मी आई लव यू.” इसके बाद दूसरे कमेंट में एक्ट्रेस लिखती हैं कि क्या वो भविष्य में उनके बच्चों के बाप बनना चाहते हैं”. इस ट्वीट के साथ वो शर्माने वाला इमोजी भी पोस्ट करत हैं. जिसे देखने के बाद रिप्लाई में जेम्स कहते हैं कि इस इमोजी की कोई जरूरत नहीं थी.

2 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse