733559 dk rayudu sarfraz afp
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

नया साल शुरु हो चुका है और नए साल के साथ ही क्रिकेट के गलियारों में क्रिकेटरों को लेकर चर्चा शुरु हो चुकी है। असल में जब भी नया साल शुरु होता है, तो खिलाड़ियों के प्रदर्शन, उनके भविष्य पर बातचीत शुरु हो जाती है।

इस वक्त विश्व क्रिकेट में तमाम ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके लिए उनके क्रिकेट करियर में ये साल आखिरी साबित हो सकता है। बात यूं है कि कुछ खराब फॉर्म से जूंझ रहे हैं, तो किसी का फॉर्म तो अच्छा है लेकिन अब टीम में दूसरे बेहतरीन विकल्प मौजूद हैं।

तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिनके क्रिकेट करियर के लिए ये साल साबित हो सकता है आखिरी।

इन 5 खिलाड़ियों के करियर के लिए साबित हो सकता है आखिरी

1- केदार जाधव

जाधव

टीम इंडिया के ऑलराउंडर केदार जाधव का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है। 2014 से अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज करने वाले केदार जाधव मौजूदा समय में टीम इंडिया से बाहर है। पुणे के खिलाड़ी ने भारत के लिए अंतिम वनडे पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ और टी20 तीन साल पहले खेला था।

मौजूदा समय मे केदार की फॉर्म भी बेहद खराब नजर आई है। हाल ही में आईपीएल-13 के दौरान जाधव अपनी लचर बल्लेबाजी के चलते आलोचकों के निशाने पर आए थे। इतना ही नहीं इसी खराब प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए उनको ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी टीम में स्थान नहीं दिया गया।

35 वर्षीय केदार जाधव ने अभी तक भारत के लिए 73 वनडे और 9 टी-20 मैच खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 73 वनडे में 42 की औसत के साथ 1389 रन और टी-20 में सिर्फ 122 रन देखने को मिले हैं. एकदिवसीय फॉर्मेट मे उन्होंने 27 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता भी दिखाया है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse