Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व कप 2019 इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. इस विश्व कप का पहला सेमीफाइनल कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच होगा जबकि दूसरा सेमीफाइनल इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 11 जुलाई को खेला जायेगा. ये विश्व अब अपनी समाप्ति की ओर बढ़ चूका है. लेकिन इस विश्व कप में कुछ ऐसे बड़े नाम भी रहे जिनसे उम्मीद बहुत ज्यादा रही लेकिन वो अपनी टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पायें.

5 बड़े नाम जो अपनी टीम के लिए बने रहे बोझ

1.मार्टिन गुप्टिल

मार्टिन गुप्टिल

पिछले विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल का बल्ला इस विश्व कप में पूरी तरह से शांत रहा है. इस सलामी बल्लेबाज ने अपनी टीम न्यूजीलैंड के लिए 2019 के विश्व कप में अब तक 8 मैच खेले. जिसमें इस खिलाड़ी ने 23.71 की औसत से मात्र 166 रन बनाए. जिसमें उन्होंने मात्र एक अर्द्धशतक जड़ा है.

उनकी टीम अब सेमीफाइनल में पहुँच गयी है इसलिए अब उनके कप्तान केन विलियम्सन को उम्मीद होगी कि मार्टिन गुप्टिल नॉकआउट मैच में कुछ कारनामा कर दे. मार्टिन गुप्टिल अपनी टीम को तेज शुरुआत देने में भी नाकाम रहे है. मार्टिन गुप्टिल अब तक अपने टीम के लिए 177 एकदिवसीय मैच खेल चुके है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse