mi vs csk
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

MI vs CSK: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का नाम इंडियन प्रीमियर लीग की सफल टीमों में शुमार है। एमआई और सीएसके का इतिहास बहुत ही शानदार रहा है। मुंबई इंडियंस अब तक 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। वहीं एम एस धोनी की आगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स चार बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है और डिफेंडिंग चैंपियन भी है।

हालांकि IPL 2022 में दोनों ही टीमों की प्रदर्शन निराशाजनक दिख रहा है। जहां एक ओर मुंबई अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश कर रही है, तो वहीं चेन्नई को अब तक सिर्फ एक ही जीत मिल सकी है। ऐसे में गुरुवार को होने वाले मुकाबले पर सभी की नजर टिकी होगी, जब ये दो चैंपियन टीमें एक बार फिर आमने-सामने आएंगी। लेकिन उससे पहले हम आपको मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैचों के 5 बेहतरीन पल बताने जा रहे हैं।

                टूर्नामेंट में MI vs CSK के 5 बेस्ट मूमेंट्स

IPL 2019 के फाइनल में MI को 1 रन से मिली जीत

mi vs csk

MI vs CSK मैच में मुंबई ने हैदराबाद में सीएसके को एक रन से हराकर अपना चौथा खिताब जीता था। लो स्कोरिंग मैच में, MI ने पहले बल्लेबाजी की और 149-8 का एक अच्छा टोटल सेट किया। सीएसके के लिए दीपक चाहर ने तीन विकेट लिए, जबकि शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर ने दो-दो विकेट लिए।

जसप्रीत बुमराह ने भी एमआई के लिए शानदार गेंदबाजी की, जिसके चलते सीएसके के लिए मुंबई इंडियंस द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल हो गया। सीएसके को आखिरी गेंद पर दो रन की जरूरत थी, ठाकुर (2) मलिंगा की एक स्लोवर बॉल पर चूक गए और उन्हें LBW घोषित कर दिया गया और इस तरह MI ने नाटकीय अंदाज में IPL 2019 का फाइनल एक रन से जीत लिया था।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse