436cce37601589ccff1f978b574b12edbeadb5ec37feae16e1a3426ab2f71fcb
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के सीजन को खत्म हुए अभी कुछ दिन ही हुए हैं, लेकिन इस दौरान खिलाड़ियों के द्वारा किए गए प्रदर्शन को अभी भी पतंग मिली हुई हैं. तो वहीं इस सीजन में ही नहीं बल्कि आईपीएल के हर सीजन में आईपीएल को ऐसे खिलाड़ी मिले हैं.

जिन्होंने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है. तो वहीं इस आईपीएल के इस सीजन में भी क्रिकेट और टीम इंडिया को कई ऐसे खिलाड़ी मिले हैं, जिन्होंने अपने दम पर अपनी टीम को जीत दिलाई हैं. तो इस दौरान कई ऐसे भीं खिलाड़ी रहे जिन्होंने अपने चौके और छक्के की बदौलत कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए और तोड़े.

तो आज हम इस लेख के जरिए आपको बताते है कि वो 5 बल्लेबाज कौन है जिन्होंने आईपीएल 2020 के दौरान लगाए सबसे ज्यादा चौके और इस सीजन में अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया.

1. शिखर धवन

IPL 2020: Shikhar Dhawan embarrasses himself with unique record | Cricket News – India TV

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने टीम के लिए इस दौरान कई अहम पारियां खेली. वहीं इस दौरान उन्होंने लगातार 2 शतक लगाकर इस सीजन में एक नया रिकॉर्ड कायम किया था.

उन्होंने इस सीजन में कुल 17 मैच खेले जिसमें उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 618 रन बनाए साथ ही इस सीजन में सबसे ज्यादा चौके लगाए जिसमें 67 चौके शामिल हैं. उन्होंने अपनी टीम के लिए कई मैच में मैच जिताऊ पारी खेली हैं.

उनके इस प्रदर्शन से काफी लोग प्रभावित नज़र आये और उन्हें इसकी वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए एक बार फिर टीम इंडिया से खेलने का मौका मिला हैं. काफी लंबे अरसे के बाद वो एक अच्छी टीम के खिलाफ मैच खेलते हुए दिखाई देगे.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse