टेस्ट-भारत
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत-इंग्लैंड के बीच जारी 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जाना है. फिलहाल लगातार 2 टेस्ट मैच में जीत हासिल कने के बाद इस श्रृंखला में टीम इंडिया 2-1 से बढ़त बनाए हुए है. लेकिन आखिरी टेस्ट मुकाबले में कुछ खिलाड़ियों कि बाहर होने की खबरें तेजी से जारी हैं, जो इस सीरीज में पिछले मुकाबलों का हिस्सा रह चुके हैं.

आज की इस खास रिपोर्ट में हम 3 भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे, जिन्हें चौथे टेस्ट मुकाबले से टीम मैनेजमेंट बाहर कर सकता है. ऐसे में कौन होंगे वो तीन खिलाड़ी, जानते हैं इस खबर के जरिए..

जसप्रीत बुमराह

टेस्ट

इस लिस्ट में पहला नाम यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह का शामिल है, जो आखिरी टेस्ट मुकाबले का हिस्सा नहीं होंगे, इसकी पुष्टि खुद बीसीसीआई कर चुका है. बुमराह ने इस घरेलू श्रृंखला में कुल 2 मैच खेले हैं. पहले मुकाबले में खेलते हुए उन्होंने 2.3 इकॉनमी रेट रन देते हुए एक विकेट हासिल किए थे. दूसरे मैच में उन्हें आराम दिया गया था.

तीसरे मुकाबले की प्लेइंग 11 में उन्हें दोबारा से जगह मिली थी, जिसमें 3.20 की इकॉनमी रेट से उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी. हालांकि विकेट लेने में उन्हें सफलता नहीं मिली थी. यह बुमराह की पहली घरेलू टेस्ट सीरीज थी. हालांकि चौथे मुकाबले से पहले ही उन्होंने बीसीसीआई से खुद रिलीज करने का अनुरोध किया था.

इस बारे में जानकारी देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बताया था कि, बुमराह ने खुद आग्रह किया था, कि वो किसी निजी कारण की वजह आखिरी मुकाबले में नहीं खेलना चाहते हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse