ऑस्ट्रेलिया
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम हार चुकी हार चुकी है। अब अगर टीम इंडिया को अगर सीरीज में जीत हासिल करना है तो टीम को आगामी 3 मैचों में कम से कम 2 मैच जीतने होंगे। हालांकि टीम इंडिया के लिए यह इतना आसान नहीं होने वाला है।

भारतीय क्रिकेट टीम इससे पहले जब भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी तो टीम इंडिया ने सीरीज में जीत हासिल किया था। अब देखना दिलचस्प होगा की भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इस बार कैसा प्रदर्शन करते है। मौजूदा दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी ऐसे है जिनका यह आखिरी दौरा हो सकता है।

भारतीय क्रिकेट टीम इस दौरे के बाद साल 2022-23 में ऑस्ट्रेलिया का अगला दौरा कर सकती है। ऐसे में कुछ खिलाड़ी ऐसे है, जो शायद अगले दौरे पर टीम के साथ नहीं हो, इस तरह से यह दौरा उनका आखिरी दौरा हो सकता है। हम बात करेंगे 3 ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में जिनका यह आखिरी दौरा हो सकता है।

अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर और आखिरी तीन मैचों में टीम की कमान संभालने वाले अजिंक्य रहाणे का यह आखिरी दौरा हो सकता है। 33 वर्षीय अजिंक्य रहाणे अगले दौरे तक टीम इंडिया से शायद बाहर हो जाए। अजिंक्य रहाणे फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम के अहम हिस्सा है, हालांकि 3 साल में स्थिति बदल सकती है।

अजिंक्य रहाणे अब तक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अब तक कुल 66 टेस्ट मैच खेले जिसमें उन्होंने 111 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 4245 रन बनाए। अजिंक्य रहाणे भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 11 शतक और 22 अर्धशतक लगा चुके है। भारतीय क्रिकेट टीम को आगामी 2-3 साल में अजिंक्य रहाणे का विकल्प मिल जाएगा।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse