murli vijay player
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

दोस्त- दोस्त न रहा , प्यार-प्यार न रहा , जब धोखा दिया मुझे अपनों ने तो अब एतबार भी न रहा। ये किसी फिल्म के सिर्फ गीत नहीं बल्कि किसी के जीवन की हकीकत भी हो सकती है। क्या आपने सोचा है कि आपका दिल से अजीज दोस्त, आपके सात जन्मों के साथी को उड़ा ले जाए तो क्या होगा। अरे ऐसे में तो प्यार से एतबार ही उठ जाता है भाई। कुछ इसी तरह के कड़वे सच से वाकिफ हुए हैं हमारे कुछ नामी Player, जिनकी पत्नियों ने उन्हीं के दोस्त से कर ली शादी। जी हां, यहां हम आपको ऐसे कुछ Players के नाम बताने वाले हैं जिनकी पत्नियों ने अपने साजन का घर छोड़कर, किसी को अपना लिया।

ये हैं चार Players के रिश्ते

1- मुरली विजय ने की शादी दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता बंजारा से

खिलाड़ियों player

भारतीय टीम के Player  मुरली विजय और दिनेश कार्तिक दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना लगा ही रहता था। इसी कारण दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता बंजारा के साथ मुरली विजय के साथ अच्छी दोस्ती हो गई। यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई उन्हें भी पता न चला और जब पता चला तो इन दोनों शादी के बंधन में बंधना मुनासिफ समझा।

क्रिकेटर मुरली विजय ने साल 2012 में निकिता बंजारा से शादी कर ली। आपको हम यह बता दें कि निकिता बंजारा की पहली शादी दिनेश कार्तिक से साल 2007 में हुई थी। निकिता बंजारा और दिनेश कार्तिक दोनों के पिता काफी अच्छे दोस्त थे, जिस कारण इन्होंने आपस में अपने बच्चों की शादी कराना उचित समझा। लेकिन, यह रिश्ता बहुत दिनों तक नहीं चल सका। ये दोनों पांच साल एक-दूसरे के साथ रहे, जिसके बाद निकिता बंजारा ने दिनेश कार्तिक से तलाक ले लिया।

 

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse