IPL
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2021 के 14वें सीजन के लिए सारी टीमों ने अपने-अपने स्कॉड के साथ खेलने लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। लेकिन आईपीएल के 14वें सीजन में कुछ विदेशी खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो बीच सीजन में अपनी टीम के स्कॉड का ताल-मेल बिगाड़ सकते हैं।

ये विदेशी खिलाड़ी अपनी टीम के लिये जितने जरूरी है, उतनी निर्भर इनकी टीम भी है इनके प्रदर्शन को लेकर। इस आर्टिकल में हम आपको उन 4 विदेशी खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो बीच सीजन में अपनी IPL टीम को धोखा दे सकते हैं।

मुस्तफिजुर रहमान

मुस्तफिजुर रहमान

बांग्लादेश के मुस्तफिजुर रहमान को बड़े अरमानों के साथ राजस्थान रॉयल्स ने 1 करोड़ का प्राइज देकर अपनी टीम में शामिल किया है ताकि रहमान राजस्थान के बॉलिंग अटैक को एक धार दे सके। लेकिन एक वजह ऐसी भी है जो राजस्थान के इन अरमानों पर पानी फेर सकती है, क्योंकि मुस्तफिजुर रहमान आईपीएल के बीच सीजन में राजस्थान को धोखा दे सकते हैं।

जिस वक्त IPL 2021 का 14वां सीजन चल रहा होगा, माना जा रहा की उसी वक्त बांग्लादेश की टीम श्रीलंका का दौरा करने के लिए जा सकती है। इसका मतलब यह हुआ कि बांग्लादेश के स्टार गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान किसी एक टीम को ही अपनी सेवाएँ दे पाएंगे।

अब देखने वाली बात यह होगी कि, रहमान किस टीम में खेलने के लिए तवज्जो देंगे। अगर रहमान ने अपने देश के लिए खेलने को तरजीह दी, तो फिर राजस्थान रॉयल्स का यह एक घाटे का सौदा सबित होगा।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse