dhoni and raina
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट के मैदान पर अपना जौहर दिखाने का ख्वाब हर एक खिलाड़ी का होता है। कोई बड़ा स्कोर बनाता है तो कोई बहुत कम ही रन पर आउट हो जाता है। लेकिन, कभी भी कोई भी खिलाड़ी जीरो (डक) पर आउट नहीं होना चाहता। लेकिन, डक पर आउट होना किसी भी बल्लेबाज को अच्छा नहीं लगता।

हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान Indian खिलाड़ी पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने शून्य पर अपना विकेट गंवा दिया था। जब कोई खिलाड़ी डक के लिए अपना विकेट खो देता है, तो इससे उसे बहुत निराशा होती है। हालांकि, कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने टी20 क्रिकेट में बिना डक का सामना किए लगातार कई मैच खेले हैं। आज हम ऐसे ही कुछ Indian खिलाड़ियों की बात करेंगे।

इन चार Indian Players ने खेली है सबसे ज्यादा बिना डक की पारी

4. सुरेश रैना (45 पारी)

Suresh Raina 1

सुरेश रैना इस सूची में चौथे स्थान पर हैं। इस पूर्व Indian खिलाड़ी ने बिना डक का सामना किए लगातार 45 अंतरराष्ट्रीय T20 पारियां खेली हैं। सुरेश रैना ने 2006 से 2018 तक भारत के लिए कुल 78 T20 मैच खेले। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने करियर में कुल 66 पारियों में केवल 3 डक का सामना किया है। रैना को फरवरी 2009 में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने चौथे T20I खेल में डक का सामना करना पड़ा। हालाँकि, फरवरी 2009 से मार्च 2016 तक, उन्होंने कुल 45 T20 पारियां खेलते हुए कभी भी अपना विकेट 0 पर नहीं गंवाया।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse