Cricketer-shahidi afridi
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट जगत में कई ऐसे क्रिकेटर (Cricketer) हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते हैं. ऐसे में फैंस भी अपने पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जो अपनी शादी की वजह से आज भी सुर्खियों का हिस्सा हैं. आज हम अपनी इस खास रिपोर्ट में ऐसे मशहूर प्लेयर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी ही बहन से शादी रचा ली. इस लिस्ट में शाहिद अफरीदी समेत कई बड़े क्रिकटरों का नाम शामिल है. जिनके बारे में जानने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड रहते हैं.

सईद अनवर

Cricketer

इस लिस्ट में सबसे पहले हम जिक्र करेंगे पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर (Cricketer) सईद अनवर (saeed anwar) की. जिन्होंने साल 1996 में शादी रचाई थी. उनका निकाह काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा. क्योंकि उन्होंने अपने ही चाचा की डॉक्टर बेटी से शादी लुबना से शादी रचा ली थी. निकाह के बाद दोनों अपने फ्यूचर को लेकर काफी ज्यादा खुश थे.

लेकिन, 2001 में सईद के परिवार के लिए सबसे दुखद खबर तब आई जब उनकी बेटी की मौत हो गई थी. अपनी बेटी की मौत अनवर को बर्दाश्त नहीं हो रही थी. इसका असर उनके मानसिक संतुलन पर भी पड़ रहा था. इस हादसे के बाद उन्होंने टेस्ट मैच को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse