आईपीएल 2021
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंग्लैंड और भारत के बीच चल रहे टी20 श्रृंखला में आईपीएल (IPL) टीम मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव को दूसरे टी20 मैच में टीम का हिस्सा बनाया गया. लेकिन, ना तो उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका मिला और ना तो उन्हें अगले मैच शामिल ही किया गया। इससे कोहली को चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ा। वैसे यह पहला मौका नहीं है जब किसी खिलाड़ी को आईपीएल के प्रदर्शन पर टीम का हिस्सा बनाया गया. लेकिन, उसे सिर्फ दूसरे मैच में मौका ही नहीं दिया गया।

इन आईपीएल (IPL) खिलाड़ियों को नहीं मिला मौका

1. पवन नेगी

पवन नेगी IPL

पिछले साल तक आईपीएल (IPL) टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Benglore) के लिए आलराउंडर के तौर पर खेलने वाले पवन नेगी (Pawan Negi) को 2021 सीजन के लिए कोलकाता नाईट राइडर्स ने 50 लाख में खरीद लिया है। आईपीएल में वो दिल्ली डेयरडेविल्स और चेन्नई सुपर किंग्स जैसी टीमों के लिए भी खेल चुके हैं। अपने आईपीएल करियर में 50 मैच खेल चुके नेगी ने अभी तक 34 विकेट लेने के साथ ही 365 रन भी अपने बल्ले से जड़े हैं।

उनके आईपीएल (IPL) प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें भारतीय टीम में जगह दी गई थी। उन्होंने अपना पहला और इकलौता अंतर्राष्ट्रीय मैच यूएई के खिलाफ 2016 में ढाका में खेला था। उस मैच में उन्होंने 3 ओवर में सिर्फ 16 रन दिए थे जबकि 1 विकेट भी अपने नाम किया था। इस दौरान उनका इकॉनमी सिर्फ 5.33 का रहा। जो टी20 में बेहतरीन माना जाता है।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse