Mohammed Siraj
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

14 फरवरी को दुनियाभर में वैलेंटाइन्स डे मनाया जा रहा है। इसे प्यार का त्यौहार भी माना जाता है और अमूमन गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड और पति पत्नी इसे मनाते नजर आते हैं। मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों की शादी हो चुकी है और उसके बाद जिनकी शादी नहीं हुई है।

वह गर्लफ्रेंड को डेट कर रहे हैं। अब भले ही क्रिकेटर्स सामने से आकर अपनी गर्लफ्रेंड्स के बारे में ना बताएं, लेकिन क्रिकेट फैंस इसका पता लगा ही लेते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, इस वक्त टीम इंडिया में चुनिंदा ऐसे प्लेयर्स हैं जिन्हें अभी भी अपनी वेलेंटाइन का इंतजार हैं।

इसका मतलब ना तो उनकी शादी हुई है और ना ही वह किसी को डेट कर रहे हैं। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जो अभी भी अपनी वेलेंटाइन की तलाश कर रहे हैं।

टीम इंडिया के 3 खिलाड़ियों को है अपनी वेलेंटाइन की तलाश

1- कुलदीप यादव

Kuldeep Yadav a d

भारतीय क्रिकेट टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव भी उन चुनिंदा भारतीय खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें अब तक उनकी वेलेन्टाइन नहीं मिली है। कुलदीप लंबे वक्त से क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन अब तक उनका नाम किसी के साथ भी नहीं जोड़ा गया है, क्योंकि कानपुर के रहने वाले कुलदीप या तो क्रिकेट पर फोकस करते हैं या खाली टाइम में वह परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं।

कुलदीप को एक लंबे अंतराल के बाद अब टेस्ट टीम में खेलने का मौका मिला है। जिसे वह भुनाने के लिए तैयार हैं। बता दें, कुलदीप ने इससे पहले 2018 में आखिरी बार टेस्ट मैच खेला था, उसके बाद से ही वह बेंच पर बैठे हुए थे।

कुलदीप ने अब तक भारत के लिए 6 टेस्ट, 61 वनडे और 21 टी20आई मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने क्रमश:24, 105 व 39 विकेट्स चटकाए हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse