india team
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

टी20 विश्वकप में जौहर दिखाने के लिए 15 सदस्यीय India टीम का ऐलान किया जा चुका है। सभी खिलाड़ी जीत के लिए लालायित हैं, टीम में चुने भी ऐसे खिलाड़ी गए हैं जो सिर्फ जीतने के इरादे से ही मैदान पर उतरते हैं। सभी खिलाड़ी विश्व विजेता हैं और तो और पहले टी20 विश्व कप का खिताब जीतने वाले रोहित शर्मा भी इस टीम के साथ हैं।

 जिनको बल्ले से सिर्फ बड़ी पारियां ही खेलने में मजा आता है। वैसे तो सभी के मन में यही है कि वो जीत दर्ज कर लेंगे, लेकिन फिर भी कुछ कमियां हैं जो भारत के टी20 विश्व कप जीतने के अभियान में रोड़ा बन सकती हैं। आज हम इन्हीं के बारे में बात करेंगे।

यह तीन कारण Team India की जीत में बन सकती हैं रोड़ा

1. युजवेंद्र चहल की अनुपस्थिति

yuzvendra chahal-T20

Indian Team के साथ टी20 विश्व कप के अभियान में युजवेंद्र चहल का साथ ना होना सबसे ज्यादा नुकसानदायक हो सकता है। क्योंकि एक तो वो बहुत ही बेहतर लेग स्पिनर हैं और दूसरा यह कि वो भारत की तरफ से सबसे ज्यादा टी20 विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं।

 चहल अभी तक टीम इंडिया की तरफ से कुल 63 टी20 विकेट ले चुके हैं। आपको बता दें कि आईपीएल में भी उनका उम्दा प्रदर्शन चलता ही रहता है। हमेशा से टीम को जीत की राह पर ले जाने वाले चहल का टीम के साथ ना होना खतरे की घंटी साबित हो सकता है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse