T Natarajan Yorker King IPL 2020
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के सीजन में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शानदार प्रदर्शन कर चुके तेज गेंदबाज टी नटराजन को अब ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है. जो इस युवा गेंदबाज के लिए एक बड़ी खबर है वहीं उन्हें फिलहाल एक्सट्रा तेज गेंदबाज के रूप में रखा गया है.

लेकिन अगर इस खिलाड़ी को टीम में एक भी मैच खेलने का मौका मिलता है तो वो अपनी टीम के इरादों पर खड़े उतरा सकते हैं. उनकी गेंदबाजी इतनी सटीक और तेज है कि अनुभवी बल्लेबाज भी एक बार के लिए धोखा खा जाते हैं. तो वहीं उन्हें आने वाले समय में टीम इंडिया के ही नहीं बल्कि क्रिकेट जगत में सबसे सफल गेंदबाज के रूप में पहचाना जाएगा.

तो आज हम आप को इस लेख के जरिए बताएंगे कि वो 3 कारण क्या है जिसकी वजह से टी नटराजन को सकते हैं गेंदबाजी में अगले सुपरस्टार.

1. गेंदबाजी में विविधता मौजूद

Ipl 2020: Lifestory Of T Natrajan Know Everything About Sunrisers Hyderabad Pacer - मां को चिकन बेचने से नहीं रोक पाए यार्कर किंग नटराजन, गेंदबाजी के मुरीद हुए ब्रेट ली और सहवाग -

आईपीएल में डेविड वार्नर की कप्तानी में खेल चुके टी नटराजन को अपनी टीम के लिए काफी अच्छी गेंदबाजी करते हुए देखा गया है. साथ ही उनकी गेंदबाजी में वो खनक है कि वो आने वाले समय क्रिकेट जगत में गेंदबाजी में अगले सुपरस्टार के रूप में देखे जा सकते हैं.

उन्होंने इस सीजन जिस तरह से अपनी टीम के लिए गेंदबाजी की है वो सच में काबिलेतारीफ है और उनकी इस तरह की गेंदबाजी को भूलना एक गलत फैसला होगा. आईपीएल में अगर जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी के बाद अगर किसी गेंदबाज को सबसे सफल माना गया तो वो कोई और नहीं बल्कि टी नटराजन ही हैं.

इस गेंदबाज के पास इतनी काबिलियत और हुनर है कि वो आने वाले समय टीम इंडिया का नाम रोशन कर सकता है और टीम इंडिया के लिए अकाफी अहम भूमिका निभा सकता है. वो जिस तरह से गेंदबाजी करते हैं उस तरह की गेंदबाजी करना बहुत कम गेंदबाज को करते हुए देखा गया है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse