833309 mitchell starc
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग में तीन बार चैंपियन रह चुकी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल 2020 के सीजन में भले ही खराब प्रदर्शन किया हो. लेकिन आईपीएल के इतिहास में इस टीम का प्रदर्शन सभी टीमों से काफी बेहतर रहा है.

तो वहीं इस टीम के इस सीजन में ना चलने के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में के अगले सीजन में पूरी तरह से नए तौर पर उतरने का संदेश दिया था. तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के अगले सीजन में कुछ खिलाड़ियों को बदलकर एक नए सिरे से उतर सकती हैं.

आज हम आप को इस लेख के जरिए से बताएंगे कि वो 3 खिलाड़ी कौन से है जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने साथ जोड़ना चाहेगी. इस टीम को कई बार पास से हारते हुए भी देखा गया है जो वो दोबारा नहीं दोहराना चाहेती हैं.

1. मिचेल स्टार्क

Wouldn't change it: Mitchell Starc on decision to pull out of IPL 2020 | Cricket News – India TV

ऑस्ट्रेलिया का वो गेंदबाज जिसकी योर्कर के सामने किसी भी बड़े और अनुभवी बल्लेबाज का ज्यादा देर तक रुकने नहीं देखा गया है. हम बात कर रहे है मिचेल स्टार्क की जिसने अपनी गेंदबाजी के दमपर क्रिकेट जगत में एक अलग ही मुकाम पाया है.

स्टार्क को इंडियन प्रीमियर लीग में सभी सीजन के दौरान काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखा गया है. उन्होंने अभी तक आईपीएल में कुल 27 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 20.38 की औसत 34 विकेट अपने नाम करते हुए देखा गया है.

लेकिन उन्हें पिछले समय से क्रिकेट में ज्यादा खेलते हुए नहीं देखा गया है. जिसके बाद अब उनकी एक बार क्रिकेट में शानदार वापसी हो चुकी है और अब वो आईपीएल का अगला सीजन में भी खेल सकते हैं जिसको लेकर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम उन्हें अपनी टीम में शामिल करने का पूरा प्रयास करेगी.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse